मुंबई-नासिक हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, सीएम उद्धव ठाकरे के रिश्तेदार की मौत, तीन अन्य घायल

0

मुंबई-नासिक हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के एक रिश्तेदार की मौत हो गई। इस हादस में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है, घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा मंगलवार की रात नासिक के सिन्नार में हुआ।

मुंबई
प्रतीकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, नासिक (ग्रामीण) की पुलिस अधीक्षक (एसपी) आरती सिंह ने बताया कि हादसे के वक्त मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की रिश्तेदार वीना करांदे और छह अन्य संबंधी एसयूवी में शिर्डी से लौट रहे थे। अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि एक संकरे पुल से गुजरते वक्त कार के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण कार सड़क किनारे पलट गई। इसमें करांदे समेत चार लोग घायल हो गए।

अधिकारी ने बताया कि घायलों को नासिक के अस्पताल ले जाया गया, जहां वीना करांदे के पति अजय करांदे की इलाज के दौरान मौत हो गई। तीन घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।

बता दें कि, शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के सीएम है। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद हुई राजनीतिक रस्सीकस्सी में उन्होंने कांग्रेस, एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here