लड़की की जींस के बटन खुलवाकर देखें साक्षी महाराज ने चोट के निशान

0

उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने दो दिन पहले मैनपुरी के खुले मंच से पुलिस को लेकर भड़काउ भाषण दिया था। इसकी वजह ये थी कि मैनपुरी के बिछवा के फर्दपुर में बीते दिनों भाजपा कार्यकर्ता मैदान सिंह के घर पर पुलिस ने दबिश दी।
sakshi-maharaj-controversy-05-1462439008

इस दौरान पुलिस पर तोड़फोड़ और मारपीट का आरोप भी लगाया गया है। मामले के बाद मैदान सिंह से मिलने साक्षी महाराज मैनपुरी पहुंचे और हालात का जायजा लिया। लेकिन यहां पर सबसे ज्यादा शर्मनाक बात ये रही कि सबके सामने एक लड़की की जींस खोली गई और हमारे सांसद जी उसे गौर से देखते रहे।

Also Read:  मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने रिश्वत लेने वाली BJP महिला नेता को कराया गिरफ्तार

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तरह से पीडि़त लड़की की जींस के बटन खोलकर चोट के निशानों को दिखाया जा रहा है और कैसे साक्षी महाराज ये सब देख रहे हैं।

Also Read:  'मायावती को मुस्लिम तुष्टीकरण और अखिलेश को जातिवाद ले डूबे', सोशल मीडिया यूजर्स बता रहे है क्यों हारी सपा-बसपा

जब जनता के रिपोर्टर ने इस विवाद पर साक्षी महाराज की प्रतिक्रिया लेनी चाही तब उनके कार्यालय से लोकमोहन ने कहा वो बच्ची महाराज की नातिन है, उनकी शिष्या है, उनकी बेटी है। ऐसा जो चल रहा है वो सब झूठ है।

Also Read:  प्रियंका चोपड़ा ने डायरेक्टर की 'मांग' को किया खारिज, 10 फिल्मों से धोना पड़ा हाथ

जब हमने जानना चाहा कि वीडियों में स्पष्ट रूप से महाराज को बैठा हुआ दिखाया गया है तो लोकमोहन ने कहा कि महाराज जी मना कर रहे है। साक्षी महाराज भले ही इस वीडियों से खुद को अनुपस्थित माने लेकिन सच्चाई को नहीं बदला जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here