लड़की की जींस के बटन खुलवाकर देखें साक्षी महाराज ने चोट के निशान

0

उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने दो दिन पहले मैनपुरी के खुले मंच से पुलिस को लेकर भड़काउ भाषण दिया था। इसकी वजह ये थी कि मैनपुरी के बिछवा के फर्दपुर में बीते दिनों भाजपा कार्यकर्ता मैदान सिंह के घर पर पुलिस ने दबिश दी।
sakshi-maharaj-controversy-05-1462439008

इस दौरान पुलिस पर तोड़फोड़ और मारपीट का आरोप भी लगाया गया है। मामले के बाद मैदान सिंह से मिलने साक्षी महाराज मैनपुरी पहुंचे और हालात का जायजा लिया। लेकिन यहां पर सबसे ज्यादा शर्मनाक बात ये रही कि सबके सामने एक लड़की की जींस खोली गई और हमारे सांसद जी उसे गौर से देखते रहे।

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तरह से पीडि़त लड़की की जींस के बटन खोलकर चोट के निशानों को दिखाया जा रहा है और कैसे साक्षी महाराज ये सब देख रहे हैं।

जब जनता के रिपोर्टर ने इस विवाद पर साक्षी महाराज की प्रतिक्रिया लेनी चाही तब उनके कार्यालय से लोकमोहन ने कहा वो बच्ची महाराज की नातिन है, उनकी शिष्या है, उनकी बेटी है। ऐसा जो चल रहा है वो सब झूठ है।

जब हमने जानना चाहा कि वीडियों में स्पष्ट रूप से महाराज को बैठा हुआ दिखाया गया है तो लोकमोहन ने कहा कि महाराज जी मना कर रहे है। साक्षी महाराज भले ही इस वीडियों से खुद को अनुपस्थित माने लेकिन सच्चाई को नहीं बदला जा सकता है।

LEAVE A REPLY