बलात्कार और धोखाधड़ी मामले में मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे को मिली जमानत, महाअक्षय की शादी रद्द

0

एक अभिनेत्री द्वारा दर्ज कराई गई कथित बलात्कार और धोखाधड़ी की शिकायत के मामले में आरोपी बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और पुत्र महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह को शनिवार (7 जुलाई) को रोहिणी अदालत ने अग्रिम जमानत दे दी। इसके साथ ही मिथुन के बेटे महाअक्षय की शनिवार को होने वाली शादी रद्द हो गई है।बताया जा रहा है कि रेप और धमकी देने के आरोपों के बाद पुलिस की एक टीम महाअक्षय से पूछताछ करने के लिए पहुंची थी, जिसके बाद शादी को रद्द कर दिया गया।

File Photo: HT

विशेष न्यायाधीश आशुतोष कुमार की अदालत ने शनिवार को मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय को यह कहते हुए अग्रिम जमानत दे दी कि उनकी समाज में गहरी जड़ें हैं और उनके फरार होने की आशंका नहीं है। अदालत ने यह भी कहा कि यह आदेश दिया जाता है कि गिरफ्तारी की स्थिति में दोनों आवेदकों को एक लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही दो जमानत राशियों पर रिहा किया जाएगा।

बता दें कि, भोजपुरी फिल्म की एक अभिनेत्री ने महाअक्षय चक्रवर्ती और मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर रेप और धमकी दिए जाने का आरोप लगाया था। अपनी शिकायत में इस अभिनेत्री ने दावा किया था कि वह अप्रैल 2015 में महाअक्षय के संपर्क में आई थी और मई 2015 में उसे नशा देकर उसका रेप किया गया। अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि महाअक्षय ने उससे शादी का वादा किया था, जिसकी वजह से वह आगे भी रिलेशनशिप में बनी रही।

हालांकि, जब वह गर्भवती हुई तो मिमोह उस पर गर्भपात का दबाव बनाने लगे। पीड़िता ने कहा कि महाअक्षय ने उसका जबरन गर्भपात करवाने की कोशिश की। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि जब उसने महाअक्षय को उनका शादी का वादा याद दिलाया तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में अपने परिजनों से बात करेंगे और शादी के लिए मना लेंगे, लेकिन बाद में महाअक्षय ने यह कहते हुए शादी से इनकार कर दिया कि उनकी कुंडली नहीं मिल रही है।

अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने यह भी दावा किया था कि मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने उसे फोन करके धमकी भी दी थी कि अगर वह महाअक्षय से अलग नहीं हुई तो उसे बुरे नतीजे भुगतने होंगे। इसके बाद अभिनेत्री डर के कारण मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हो गई। बता दें कि मिथुन के बेटे महाअक्षय कई फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here