मध्य प्रदेश: चोरी के आरोप में बंद छह बदमाश पुलिस थाने से फरार, तलाश जारी

0

मध्य प्रदेश पुलिस की एक बड़ी लापरवाही सामने आई। सीहोर जिले के जावर पुलिस थाने की हाजत में चोरी के आरोप में बंद छह आरोपी कल रात फरार हो गये। इस ख़बर के फैलते ही जिला पुलिस में हड़कंप मच गया है।

मध्य प्रदेश
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने गुरुवार (2 अगस्त) को बताया कि थाने की हाजत में बंद बदमाशों ने कल रात को हवालात का लोहे का दरवाजा तिरछा किया और वहां से फरार हो गये।

उन्होंने बताया कि कालू सिंह (23) जतर सिंह (25) पंकज सिंह (23) बबलू (27) मोहब्बत सिंह (23) और कलम सिंह (25) को जावर की दो दुकानों में हुई चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर हवालात में बंद किया गया था।

चंदेल ने बताया कि फरार आरोपियों की तस्वीरें जारी कर दी गयी हैं, पुलिस उन्हें सरगर्मी से तलाश रही है। फरार हुए सभी बदमाश देवास जिले के सोनकच्छ के रहने वाले हैं। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

न्यूज़ 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक ये आरोपी भागे हैं या भगाए गए हैं, इसकी जांच करने खुद एसपी राजेश चंदेल जावर थाना पहुंचे। लगातार कई सर्चिंग टीमें बनाकर आसपास के क्षेत्रों में दबिश दी जा रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग लगाने में पुलिस पूरी तरह नाकाम रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here