मध्य प्रदेश: मंच पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रहे मंत्री कोरोना पॉजिटिव, BJP के कई बड़े नेताओं पर खतरा

0

देश के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भी घातक कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच, शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री मोहन यादव की रिपोर्ट कोरोना भी पाॉजिटिव आई है। बता दें कि, मोहन यादव 17 अगस्त को उज्जैन में भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मंच पर थे। मोहन यादव ने उज्जैन में ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्मृति चिह्न भी भेंट किया था।

मध्य प्रदेश

स्थानिय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसके साथ ही मोहन यादव ने बीते 3 दिनों में भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं से इंदौर में भी मुलाकात की है। इसके बाद दूसरे बड़े नेताओं पर भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है। मोहन यादव 17 अगस्त को पूरे दिन उज्जैन में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कार्यक्रमों में भाग लेते रहे हैं। सिंधिया के साथ उन्होंने भाजपा सांसद अनिल फिजोरिया और कई बड़े नेताओं से मुलाकात की है। साथ ही वह सार्वजिनक कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिए हैं। यहीं नहीं मोहन यादव के संपर्क में 17 अगस्त को सैकड़ों लोग संपर्क में भी आए हैं।

वहीं, उसके अगले दिन यानी 18 अगस्त को रात में उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री मोहन यादव ने ट्वीट कर कहा, “मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है अतः में अरविंदो हॉस्पिटल आ गया हूँ। वैसे बाबा श्री महाकाल की कृपा से स्वस्थ हुँ।” इनके इस ट्वीट के बाद उनके संपर्क में आए नेताओं में हड़कंप मच हुआ है।

15 अगस्त को उन्होंने इंदौर में पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से भी मुलाकात की है। मोहन यादव ने दोनों नेताओं से घर जाकर मुलाकात की थी। इस दौरान सुमित्रा महाजन फेस सील्ड लगाई हुई थीं, जबकि कैलाश विजयवर्गीय बिना मास्क के थे।

बता दें कि, मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। संक्रमण से आम लोग तो संक्रमित तो हो ही रहे हैं, विधायक, मंत्री और नेता भी अछूते नहीं हैं। प्रदेश में करीब 14 विधायक भी संक्रमित हो चुके हैं। नेताओं में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से लेकर संगठन मंत्री तक कोरोना पीड़ित हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here