मास्क नहीं पहनने वाले बयान पर पलटे मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, आलोचनाओं के बाद मांगी माफी

0
5
मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को मास्क न पहनने को लेकर एक बयान दिया था, जिसपर उनकी जमकर आलोचना हुई थी। इसके बाद अब उन्होंने अपने इस बयान को कानून का अवहेलना करने वाला बताते हुए माफी मांगी है।

मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को एक ट्वीट कर लिखा, “मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है। यह माननीय प्रधानमंत्री जी की भावना के अनुरूप नहीं था। मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूँ। मैं स्वयं भी मास्क पहनूंगा। समाज से भी अपील करूंगा कि सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें।”

दरअसल, राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा कई मौकों पर सार्वजनिक जगहों पर मास्क पहने नजर नहीं आए थे। बुधवार को मीडिया से घिरे होने के दौरान उनसे पूछा गया था कि आप कभी सार्वजनिक कार्यक्रमों में तक मास्क पहने हुए नजर नहीं आते? इस पर उन्होंने कहा था कि ‘मैं कभी भी मास्क नहीं पहनता, इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।’

उनके इस बयान का वीडियो भी सामने आया था, जो सोशल मी़डिया पर खूब वायरल भी हुआ। अपने इस बयान को लेकर नरोत्तम मिश्रा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने जमकर उनकी आलोचना की।

गौरतलब है कि, देश में कोरोना वायरस संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में 56 लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। केंद्र सहित राज्य सरकारें संक्रमण को रोकने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं। लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और हमेशा मास्क पहनने की सलाह दी जा रही है। लेकिन मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा खुद मास्क पहनना पसंद नहीं करने की बात कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here