VIDEO: मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

0

देश के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भी घातक कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है, यहां सैकड़ों मरीज रोजाना सामने आ रहे है। राज्य के इंदौर, भोपाल, खरगोन, उज्जैन जैसे कई जिले रेड जोन में बने हुए हैं। इसी बीच, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि राज्य के नव-नियुक्त स्वास्थ्य एवं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का है। इस वीडियो को लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी आ गए है, लोग लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए जमकर उनकी आलोचना कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश

दरअसल, राज्य में भाजपा सरकार के स्वास्थ्य एवं गृहमंत्री बनाए जाने के बाद हॉट स्पॉट भोपाल से शनिवार को डॉ नरोत्तम मिश्रा पहली बार अपने घर डबरा पहुंचे थे। इस दौरान न तो उन्होंने मास्क पहन रखा था और न ही उनके घर के बाहर जुटी भीड़ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही थी। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की है। लोगों का कहना था कि अगर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ही नियमों का पालन नहीं करेंगे तो इससे जनता में क्या संदेश जाएगा।

घर में चौखट पर उनकी आरती उतारी गई, टीका लगाया गया लेकिन इस दौरान ना तो उन्होंने और ना ही आरती करने वालों ने मास्क पहना था। हालांकि, उनके कुछ समर्थकों के चेहरे पर मास्क दिखा लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग नहीं। इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर कांग्रेस ने भी तंज कसा।

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह को ट्वीट करते हुए लिखा कि, “शिवराज जी, आपकी कोरोना से जंग जारी है..। स्वास्थ मंत्री के ये हाल है तो प्रदेश आपसे क्या उम्मीद करें..!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here