लॉकडाउन: इंदौर में लग्जरी कार से घूमने निकला युवक, पुलिस ने बीच सड़क पर लगवाई उठक-बैठक, वीडियो वायरल

0

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है। सरकार ने लॉकडाउन के नियमों को कड़ाई से लागू करने की बात कही है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए हर किसी को लॉकडाउन का पालन करने और सोशल डिस्‍टेंसिंग मेनटेन करने के लिए कहा जा रहा है। इसके बावजूद लोग घरों में रहने और लॉकडाउन के नियम को मानने को तैयार नहीं है। इस बीच, मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवक को लग्जरी कार से घूमना मंहगा पड़ गया। पुलिस ने बीच सड़क पर युवक से उठक-बैठक लगवाई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इंदौर

पुलिस जवान ने युवक को बोला कि पास अभी अपनी गाड़ी में रख। ओपन कार में बिना मॉस्क क्यों जा रहा था। जवान ने लग्जरी कार में सवार युवक से कहा कि पहले तू कार से उतर, तू होगा कहीं का वीवीआईपी और अंबानी। पहले यहां कार रोककर नीचे उतर। लेकिन युवक जवान की बातों की अनदेखी कर, कार से नीचे उतरने में आनाकानी कर रहा था। जवान डंडा दिखाते हुए उसे नीचे उतरने को कहा।

युवक पुलिस जवान के तेवर के देखते हुए नतमस्तक हो गया। वह कार से उतर कर खड़ा तो जरूर हुआ लेकिन उठक-बैठक को तैयार नहीं था। पुलिस जवान ने डंडा दिखाते हुए उसे हड़काया तो वह उठक-बैठक करने लगा। सही से नहीं कर रह था तो जवान ने उसे फिर हड़का कर उसकी पूरी हेकड़ी निकाल दी।

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं, साथ ही जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। क्योंकि जवान ने लॉकडाउन के नियमों का उस युवक से शख्ती से पालन करवाया है। घटना इंदौर के सुखलिया चौराहे की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here