“अब भी ज्योदिरादित्य सिंधिया पर कोई भरोसा करेगा?”, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने उठाए ऐसे ही 6 बड़े सवाल

0

मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता और पूर्व सांसद ज्योदिरादित्य सिंधिया के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्वाइन करने पर अब उनकी पूर्व पार्टी कांग्रेस ही अलग-अलग तरह के सवाल उठा रही हैं। इस बीच, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने एक बार फिर से ट्वीट कर ज्योतिरादित्य सिंधिया से कई सवाल पूछे और उनपर तंज कसे।

ज्योदिरादित्य सिंधिया

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने शुक्रवार (13 मार्च) को ट्वीट करते हुए 6 सवाल उठाए। ट्वीट में लिखा, ”सिंधिया समर्थकों के सवाल- क्या बीजेपी उन सभी को टिकट देगी? क्या बीजेपी का कार्यकर्ता उन्हें स्वीकारेगा? क्या बीजेपी अपने स्थापित नेताओं को छोड़ेगी? क्या मिश्रा-तोमर-झा राजनीतिक क़ुर्बानी देंगे? क्या अब भी सिंधिया पर कोई भरोसा करेगा? क्या क्षेत्र की जनता को क्या मुंह दिखायेंगे?”

गौरतलब है कि, मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता और पूर्व सांसद ज्योदिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के एक दिन बाद बुधवार (11 मार्च) को दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा की मौजूदगी में आधिकारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार पर भ्रष्टाचार और वादाखिलाफी के आरोप लगाए। इसके बाद कांग्रेसी नेताओं ने उन पर हमले शुरू कर दिए।

बता दें कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में जाने से कांग्रेस का बड़ा झटका लगा है। भाजपा जॉइन करने के कुछ घंटे के भीतर ही ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को राज्यसभा का टिकट भी मिल गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here