क्या बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी माधुरी दीक्षित, अभिनेत्री ने दिया यह जवाब

0

पिछले कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के टिकट पर पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन उन्होंने इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया है। माधुरी दीक्षित ने यह साफ कर दिया है कि वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ी नहीं हैं।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया, “यह केवल अफवाह है। मैं किसी राजनीतिक दल के लिए चुनाव नहीं लड़ रही हूं। मैंने इस मसले पर पहले ही अपना इरादा साफ कर दिया है।” अभिनेत्री ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि अभिनय के क्षेत्र से हम तीन लोग हैं जिन के बारे में अफवाह फैलाई गई थी और मैंने इस मुद्दे पर पहले ही अपने विचार स्पष्ट कर दिए थे।”

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इस साल जून में अदाकारा से मुंबई स्थित उनके आवास पर मुलाकात की थी। अमित शाह उस समय पार्टी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत मुंबई पहुंचे थे। शाह ने इस दौरान अभिनेत्री को नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया था।

वर्ष 1984 में फिल्म ‘अबोध’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली माधुरी भारतीय सिनेमा का महत्वपूर्ण चेहरा रही हैं।माधुरी दीक्षित ने ‘तेजाब‘, ‘हम आपके हैं कौन‘, ‘राम लखन’, ‘बेटा’, ‘तेजाब’ ‘दिल तो पागल है‘, ‘साजन‘ और ‘देवदास‘ और ‘खलनायक’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। माधुरी फिलहाल अपनी मराठी फिल्म ’15 अगस्त’ को प्रमोट करने में व्यस्त हैं जो नेटफ्लिक्स पर 29 मार्च को रिलीज होगी।

बता दें कि अभी हाल ही में अभिनेत्री और नेता जया प्रदा ने बीजेपी का दामन थामा है और पार्टी ने उन्हें आजम खान के खिलाफ उत्तर प्रदेश के रामपुर से अपना उम्मीदवार बनाया था। दूसरी तरफ दो दिन पहले ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस से जुड़ी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here