लखनऊ: सपा MLC अमित यादव के आवास पर हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत, चार लोग गिरफ्तार

0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार देर रात सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट पर हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि, इस मामले में चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के साथ असलहा बरामद कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

लखनऊ

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, एसीपी हजरतगंज राघवेंद्र मिश्र ने बताया कि लखनऊ स्थित हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट के फ्लैट में शुक्रवार देर रात हुई बर्थडे पार्टी की दौरान फ्लैट में 5 लोग मौजूद थे। सभी शराब के नशे में थे। उनमें से किसी एक के पास अवैध असलहा था वह लोडेड था उसी बीच गोली चल गई और राकेश को लग गई। यही लोग गोली लगने के बाद उसे आनन-फानन सभी लोग ट्रामा लेकर पहुंचे। जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया गया है।

एसीपी हजरतगंज ने बताया कि सूचना पर राकेश के परिवारीजन भी मौके पर आ गए हैं। उनसे पूछताछ में पता चला कि राकेश मूल रूप से सतरिख बाराबंकी का रहे वाला है। यहां वह प्राइवेट काम करता था। राकेश के परिवारीजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि पार्टी के दौरान सभी बीयर और शराब पी रहे थे। सभी नशे में धुत थे। मौके से पुलिस को बीयर कैन मिले हैं, इसके साथ ही अन्य चीजें भी मिली हैं। नशे के दौरान पिस्टल देखने दिखाने में ट्रिगर दबने के कारण हत्या हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here