अरेंज मैरिज में अपने होने वाले पति से लड़किया पूछती है कुछ ऐसे सवाल

0

जब किसी की अरेंज मैरिज होती है तो वो एक-दूसरे बिल्कुल ही अंजान होते है। वहीं जब लव-मैरिज होती है तो वो पार्टनर्स को एक-दूसरे को अच्‍छी तरह से जानते हैं। हर लड़की को अपनी शादी को लेकर कई अरमान होते हैं। लेकिन क्या आप जानते लड़किया शादी से पहले अपने होने वाले पति के बारे क्या सब जानना चाहती है। नही न तो आइए हम आपको बताते है एक लड़की अपने होने वाली पति ये सब बाते जानना बहुत जरूरी समझती हैं।

क्‍या तुम्‍हारी कोई गर्लफ्रेंड थी और अगर थी तो तुम्‍हारा ब्रेकअप क्‍यों हुआ? अक्सर लड़कियां अपने होने वाले पति से ये सवाल तो जरूर ही पूछना चाहती हैं कि क्‍या तुम आज भी अपनी एक्‍स से उतना ही प्‍यार करते हो या तुम्‍हें आज भी उसकी याद आती है?

क्‍या तुम्‍हें खाना बनाना पसंद है और क्‍या तुम शादी के बाद खाना बनाना चाहोगे? कहीं तुम्‍हें ऐसा तो नहीं लगता कि खाना बनाना सिर्फ बीवी का काम है। क्‍या शादी के बाद तुम्‍हें मेरे छोटे कपड़े पहनना पसंद होगा? तुम्‍हें मेरा ड्र‍ेसिंग सेंस पसंद है?

तुम इतने अच्‍छे हो फिर भी अब तक सिंगल कैसे हो, क्‍या तुम भगवान पर विश्‍वास करते हो? शादी के बाद तुम मुझे जॉब छोड़ने के लिए मजबूर तो नहीं करोगे? मेरा जॉब करना तुम्‍हें पसंद है ना?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here