पार्टनर के इनरवियर से पता लगाएं, वह सेक्स के मूड में है या नहीं

0

सच है कि महिलाओं को समझना बहुत मुश्किल है लेकिन आज के इस युग में हर इंसान महिला के शारीरिक सम्बन्ध को लेकर सब कुछ करीब से जानना चाहता है। इसलिए सेक्स को लेकर आए दिन अलग-अलग तरह के सर्वे भी सामने आते रहते हैं। तो ऐसे में आइए हम आपको बताते है कि आप किस तरह से अपनी पार्टनर के इनरवियर के जरिए उनके सेक्स मूड का आसानी से पता लगा सकते है।

ख़बरों के मुताबिक, हाल ही में हुए एक ताजा सर्वे में एक्सपर्ट्स ने महिला इनरवियर के जरिए उनके मूड का पता लगाया है। इस आधार पर किसी भी महिला के सेक्स की इच्छा बारे में उसके अंर्तवस्त्रों को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है।

Also Read:  UN: बान की मून ने नवाज़ शरीफ से कहा- भारत-पाकिस्तान को कश्मीर मुद्दा वार्ता के जरिए सुलझाना चाहिए

रेड, येलो और ऑरेंज कलर: सर्वे में बताया गया है है कि जो महिलाएं रेड, येलो और ऑरेंज कलर्स के अंर्तवस्त्र पहनती है वो जोशीली, उर्जावान और उत्साह से भरी हुई होती है, उनमे सेक्स की तीव्र भावनाएं होती हैं। यह रंग पसंद करने वाली महिलाएं बिदास होती है तथा उनका मुड भी नाटकीय रूप से बदलता है जो कि उनके आकर्षण का एक हिस्सा है। ये रंग उनके गर्म स्पेक्ट्रम को दर्शाता है।

Also Read:  शादी से पहले सेक्स करने पर आपको झेलनी पड़ सकती है यह परेशानियां

वाइट कलर: यह रंग पंसद करने वाली महिलाएं मासूम परंतु सुझाव देने के लिए तत्पर रहती है। यह एक अच्छी शिक्षार्थी भी होती है।

ब्लैक कलर: इस रंग के इनरवियर पसंद करने वाली महिलाएं शक्तिशाली व्यक्तित्व की होती है। ऐसी महिलाएं सूक्षम आकर्षण वाली परन्तु आवेशपूर्ण होती है।

Also Read:  बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्‍शन में ओमपुरी की अनदेखी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया 'शर्मनाक'

ब्राउन कलर: यह रंग स्वाभाविक वास्तविक तथा पारदर्शी व्यक्तितत्व को दर्शाता है। इसको पसंद करने वाली महिलाएं कुछ भी छुपाना पंसद नही करती है।

पिंक कलर: पिंक कलर पसंद करने वाली महिलाएं स्वभाव से रोमांटिक तथा विन्रम होती है, इन्हे अधिक से अधिक प्यार पाने की इच्छा होती है। यह महिलाएं काफी कामुक होती है परंतु कभी खुद से पहल नही करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here