लंदन के अंडरग्राउंड ट्रेन में धमाका, भगदड़ में 20 लोग जख्मी

0
1

ब्रिटेन की राजधानी लंदन में शुक्रवार की सुबह एक अंडरग्राउंड रेलवे स्टेशन पर धमाका हुआ है। ये धमाके पार्सन ग्रीन स्टेशन पर हुआ हैं, इस घटना में कुछ यात्रियों के चेहरे झुलस गए है। ख़बरों के अनुसार, धमाके के बाद मची भगदड़ में 20 लोग जख्मी हो गए हैं। घटना के बाद पूरे स्टेशन को पुलिस ने घेर लिया है, ट्रेन और स्टेशन की तलाशी की जा रही है।

फिलहाल, मौके पर पुलिस बचाव कार्य में जुड़ गई है। खबर है कि ट्रेन के पीछे वाले कंपार्टमेंट में रखे सफेद कंटेनर से धमाका हुआ है। धमाके बाद स्टेशन पर भगदड़ मच गई है और मौके पर पहुंची पुलिस हालात पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

ख़बरों के मुताबिक, इस घटना के बाद इस रेलवे स्टेशन को बंद कर दिया गया है। धमाके की वजह से कई लोगों के चेहरे झुलस गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लंदन के समय के मुताबिक यह घटना सुबह करीब 8.15 बजे हुआ है। धमाके बाद लोगों के बीच अफरातफरी मच गई, जिस वजह से कई लोग घायल हो गए।

फिलहाल, इस हमले के बाद पुलिस जांच में जुट गई है पुलिस ने लोगों को सावधान रहने के लिए कहा गया है। पुलिस इस बात का पता लगाने में लग गई है आखिर ये धमाका कैसे हुआ और इसके पीछे क्या कोई साजिश तो नहीं थी।

बता दें कि, लंदन मेट्रो में यात्रियों की चेकिंग नहीं होती। इसलिए यह सफेद कंटेनर अंदर कैसे पहुंचा यह साफ नहीं है। पुलिस की तरफ से एडवाइजरी भी जारी की गई है, बाकी ट्रेनों के रूट को भी बदल दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here