लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष की कार दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

0

बिहार से लोक जनशक्ति पार्टी यानी लोजपा सांसद वीणा देवी और पूर्व सांसद सूरजभान के बेटे आशुतोष की कार दुर्घटना में शनिवार (27 अक्टूबर) की सुबह मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बिहार के मुंगेर से सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष सिंह की ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे के पास कार दुर्घटना में मौत हो गई।

वीणा देवी
representative-photo

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में नोएडा एक्सप्रेस वे पर हुए कार दुर्घटना में सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष की मौत हो गई। ख़बरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब आशुतोष कहीं से वापस घर लौट रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा शनिवार (27 अक्टूबर) की सुबह 5:30 बजे एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के पास हुआ। घटना के तुरंत बाद ही आशुतोष को जेपी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, मगर वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

वीणा देवी के बेटे की मौत की खबर मिलने के बाद उनका पूरा परिवार शोक में डूब गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार के लोग आशुतोष का शव को लाने के लिए दिल्ली निकल चुके हैं।

सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष के निधन पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने दुःख जताया है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुंगेर सांसद वीणा देवी और सूरजभान सिंह जी के पुत्र की हदयविदारक सड़क दुर्घटना में हुई मौत की दुखद ख़बर से व्यथित हूँ। दुःख की इस घड़ी में मेरी पूरी संवेदना शोक संतप्त परिवार के साथ है। ईश्वर उन्हें दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here