‘मोदी मैजिक’ का ताला लगाकर सरकारी घर से विदा हुए सपा के मंत्री

0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद राज्य में पार्टी सरकार बनाने को तैयार है और इसी चुनाव में हार गए मंत्री सरकारी आवास खाली करने में लगे हुए हैं। अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे रविदास मेहरोत्रा ने अपना सरकारी बंगला छोड़ दिया है। लेकिन बंगले में जो ताला लगाया है उस ताले में ‘मोदी मैजिक’ लिखा हुआ है जो अब चर्चा कि विषय बन गया है।

मोदी मैजिक

हालांकि यह फिलहाल साफ नहीं है कि मोदी मैजिक लिखे यह ताले अनजाने में लगाए गए हैं या फिर जान बुझकर इन्हें लगाया गया है। बता दें यूपी चुनाव के दौरान अलीगढ़ के ताले को लेकर कांग्रेस, सपा और भाजपा नेताओं ने जमकर बयानबाजी की थी।

बता दें कि, रविदास मेहरोत्रा ने लखनऊ मध्य सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन वे चुनाव हार गए। इस सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बृजेश पाठक ने जीत हासिल की है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है और शनिवार शाम बीजेपी विधायकों की बैठक बुलाई गई है, जिसके बाद सीएम की तलाश खत्म हो जाएगी।

लखनऊ के स्मृति उपवन में 19 मार्च को मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण सामारोह होगा। इस मौके पर पीएम मोदी और अमित शाह भी मौज़ूद रहेंगे।

आपको बता दें कि, यूपी में बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के कई दावेदार हैं, लेकिन इस रेस में गाजीपुर से पार्टी के सांसद मनोज सिन्हा का नाम सबसे आगे है। इनके अलावा गृहमंत्री राजनाथ सिंह, यूपी बीजेपी चीफ केशव प्रसाद मौर्या और गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ का नाम भी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here