हार्दिक पटेल का मोदी सरकार पर तंज, पूछा- ‘आधार कार्ड को स्विस बैंक के खातों से कब जोड़ा जाएगा?’

0

गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। राज्य में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत दिग्गज नेता एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। गुजरात चुनाव की गहमा-गहमी के बीच मीडिया के ही नहीं राजनीतिक पार्टियों के भी आकर्षण का केंद्र बने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोलने का कोई मौका गंवाना नहीं चाहते हैं।

@HardikPatel_

राशन कार्ड, बैंक आकाउंट और मोबाइल नंबरों सहित कई जरूरी सेवाओं को आधार कार्ड से जोड़ने के मोदी सरकार के फैसले पर सोमवार (6 नवंबर) को हार्दिक पटेल ने जोरदार तंज कसा। हार्दिक ने ट्विटर पर लिखा है, ‘मैं सोच रहा हूं कि आधार कार्ड को स्विस बैंक के खातों से कब जोड़ा जाएगा?’

बता दें कि हार्दिक पटेल ने यह ट्वीट ‘पैराडाइज पेपर्स’ (1.34 करोड़ दस्तावेज) में टैक्सचोरी कर विदेश में कालाधन छुपाने के मामलों से जुड़ी फाइलें सामने आने के कुछ घंटे पहले ही किया है। एक अन्य ट्वीट में हार्दिक में लिखा है कि, “एक ज़माना था भाजपा सभा करती थी और कोंग्रेस प्रेस करती थी, जनता की ताक़त देखो अब कांग्रेस सभा करती है और भाजपा प्रेस पर आ गई हैं।”

अगले ट्वीट में हार्दिक ने लिखा है, “हमने राजनीतिक स्वंतत्रता प्राप्त कर ली है, आर्थिक स्वतंत्रता का प्रावधान संविधान में किया है, लेकिन देश में समता लानी है तो समानता रखनी होगी।” उन्होंने कहा कि आधार कार्ड को मोबाइल और बैंक अकाउंट से जोड़ने को अनिवार्य बनाकर सरकार बेरोजगारी जैसे अहम मुद्दे से लोगों का ध्यान भटका रही है।

गौरतलब है कि गुजरात चुनाव की गहमा-गहमी के बीच तीन नए नवेले नेता मीडिया के ही नहीं राजनीतिक पार्टियों के भी आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। इन नेताओं में सबसे प्रमुख हैं पाटीदार नेता हार्दिक पटेल। उसके बाद दलित नेता जिग्नेश मेवाणी और ओबीसी नेता अल्पेश ठाकुर शामिल हैं। बता दें कि गुजरात चुनाव नौ और 14 दिसंबर को होंगे और वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here