जानिए, क्यों लिंक्डइन के CEO द्वारा कर्मचारी के डेस्क पर ली गई सेल्फी सोशल मीडिया पर हुआ वायरल?

0

कल्पना किजिए कि आपका मालिक आपसे ओर आपकी टीम से मिलने के लिए आ रहा है, लेकिन आप वहा पर मौजूद नहीं है। इसके बजाय, आप छुट्टी पर कहीं गए हुए हैं तो ऐसे में आप क्या करेंगे? क्या आप अपनी योजना के तहत बनाई गई छुट्टी को रद्द करेंगें, या फिर एक जोखिम लेकर महत्वपूर्ण बैठक से गायब रहेंगे?

लिंक्डइन

लेकिन ऐसा ही कुछ हुआ है प्रोफेशनल नेटवर्किंग वेबसाइट लिंक्डइन के एनालिटिक्स मैनेजर मारिया वाल्टन के साथ जिन्हें इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा। उसके मालिक लिंक्डइन के सीईओ जेफ विनर कंपनी के किसी काम से डबलिन कार्यालय में कर्मचारियों से मिलने के लिए आए थे। वहीं, लिंक्डइन के एनालिटिक्स मैनेजर मारिया वाल्टन कुछ अपनी यात्रा के लिए बाहर निकल गए।

Also Read:  EVM में छेड़छाड़ के मुद्दे पर राज्यसभा में जबरदस्त हंगामा, मायावती बोलीं- 'BJP बेईमान है'

लिंक्डइन के एनालिटिक्स मैनेजर मारिया वाल्टन ने उनकी मेज पर एक नोट छोड़कर उसे मिलने का अवसर खोने के लिए माफी मांगी। इसके साथ ही, उसने अपने डेस्कटॉप पर खुद की एक तस्वीर भी लगा दी।

पांच दिन पहले पोस्ट की गई यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। साथ ही करीब 33,000 लोगों ने लिंक्डइन के सीईओ की उनके नेतृत्व कौशल की प्रशंसा की और अपने कर्मचारियों को वास्तविक मनुष्य के रूप में देखने को कहा जो काम से परे जीवन है।

Also Read:  आंखों की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस मॉडल की तस्वीरें

वहीं जेफ ने अपने व्यक्तित्व को पहचानने और शानदार नेतृत्व का प्रदर्शन करने के लिए धन्यवाद किया। एक व्यक्ति ने टिप्पणी करते हुए लिखा कि, अगर आप मेरे देश में काम करते तो आपको इसके लिए निकाल दिया जाएगा। वहीं एक यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, आपके सीईओ को इतना अच्छा क्यों होना चाहिए? मुझे ईर्ष्या है!

Also Read:  BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, कहा- भ्रष्टाचार मामलों की जांच में हो रही है देरी

वहीं सीईओ जेफ वीनर ने स्वयं पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि, मारिया मैंने आपको इस यात्रा को डबलिन में याद किया। अंतर्राष्ट्रीय डैशबोर्ड पर महान काम रखो। इस पर टिप्पणी में वाल्टन ने लिखा था कि वह खुद “भाग्यशाली” मानती है कि उनकी कंपनी “ऐसी मस्ती” की अनुमति देती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here