मुंबई: गोवा के CM मनोहर पर्रिकर को देखने लीलावती अस्‍पताल पहुंचे PM मोदी

0

मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को रविवार (18 फरवरी) देखने देर रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे। पीएम मोदी अस्‍पताल में करीब 15 मिनट पर्रिकर से मिलने के बाद वहां से चले गए। पर्रिकर का स्वास्थ्य फिलहाल सामान्य है और डॉक्टरों ने उन्हें निगरानी में रखा हुआ है। अस्पताल प्रशासन ने रविवार को स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री पर इलाज का असर हो रहा है। बता दें कि पर्रिकर को 15 फरवरी को मुंबई के इस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।Manohar Parrikar

इस बीच सोशल मीडिया पर पर्रिकर के स्वास्थ्य से जुड़ी अफवाहों को अस्पताल ने खारिज करते हुए बयान जारी किया है। मुंबई में लीलावती अस्पताल अस्पताल ने एक बयान में जारी कर यह कहा कि भर्ती कराए गए गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पर उपचार का अच्छा असर हो रहा है।

अस्पताल ने रविवार शाम एक बयान में कहा कि, ‘हमारे ध्यान में आया है कि उनके स्वास्थ्य के संबंध में इलेक्ट्रॉनिक/प्रिंट मीडिया में भ्रामक और गुमराह करने वाली खबरें आ रही है।’ अस्पताल के उपाध्यक्ष अजयकुमार पांडे ने बयान में कहा कि, ‘हम फिर से कह रहे कि गोवा के मुख्यमंत्री का उपचार हो रहा है और इलाज का उनपर अच्छा असर हो रहा है।’अस्पताल की ओर से जारी इस बयान को गोवा के सीएम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है।

17 फरवरी को पणजी में उनके कार्यालय ने एक बयान जारी कर कहा था कि मुख्यमंत्री राज्य विधानसभा के बजट सत्र में शामिल होंगे जो 19 फरवरी से शुरू होने वाला है। अग्नाशय में सूजन की परेशानी झेल रहे मुख्यमंत्री का इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में किया जा रहा है और उन्हें किसी तरह की सर्जरी करवाने को नहीं कहा गया है। पर्रिकर का इलाज बांद्रा स्थित लीलावती अस्पताल में प्रसिद्ध कैंसर विशेषज्ञ पी.जगन्नाथ की देखरेख में चल रहा है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here