एलजी नजीब जंग ने की केजरीवाल की प्रशंसा, कहा सज्जन व्यक्ति है, 99 फीसद कामों से सहमत

0

दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अच्छा और जेंटलमैन बताया व सरकार के 99 फीसदी मामलों में अपनी सहमति की स्वीकृति दी।

kejri-jung-main

उपराज्यपाल नजीब जंग ने शनिवार को टाइम्स लिटरेचर फेस्टिवल दिल्ली के दूसरे संस्करण के उद्घाटन पर ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि चुनी हुई नई सरकार से बहुत सारी उम्मीदें थीं, सरकार को भी खुद से बहुत उम्मीदें थीं। अब मुझे दिख रहा है कि चीजें आसान हो रही हैं।

Also Read:  कश्मीर : घर के दरवाजे पर खड़े 12 साल के बच्चे की पैलेट फायरिंग में मौत, श्रीनगर में लगा कर्फ्यू

आमतौर पर दिल्ली सरकार के तहत हमने मुख्यमंत्री केजरीवाल और एलजी नजीब जंग के बीच हमेश विवाद पनपने की खबरें ही देखी है। कार्यक्रम में बोलते हुए एलजी ने कहा कि पिछले 25 साल से दिल्ली में बिना किसी समस्या के काम हो रहा है। केजरीवाल सरकार के बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें मुझसे बहुत ज्यादा अपेक्षाएं हैं। उन्हें खुद से भी बहुत अपेक्षाएं थीं, लेकिन मैं चीजों को बहुत ही सहज तरीके से देखता हूं।

Also Read:  आम आदमी पार्टी का नोटबंदी के खिलाफ संसद का घेराव

मुख्यमंत्री केजरीवाल से रिश्तों के बारे में जंग ने कहा कि मेरे उनसे व्यक्तिगत रिश्ते बहुत अच्छे हैं। वह अच्छे और जेंटलमैन हैं। फाइलों पर हमारे बीच बहुत ज्यादा असहमति होने के बाद भी मेरी उनसे कभी बहस नहीं हुई। जंग के इस बयान पर दर्शकों सहित सब हंस पड़े।

Also Read:  हिमाचल प्रदेश: नाबालिग छात्रा ने कॉलेज टीचर पर लगाया रेप का आरोप, गुस्‍साए छात्रों ने की फांसी की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here