पिछले 9 दिनों से धरने पर बैठे CM केजरीवाल को LG अनिल बैजल ने लिखा पत्र

0
2
File Photo: PTI

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर लगातार पिछले 9वें दिन (11 जून शाम से) से धरने पर बैठे हुए हैं। वहीं, अब उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने केजरीवाल और मंत्रियों को दिल्ली सचिवालय में अफसरों के साथ मीटिंग के लिए आमंत्रण दिया है। उपराज्यपाल ने अफसरों और मंत्रियों के बीच बातचीत के जरिये विवाद सुलझाने की बात कही है।

Anil Baijal

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, राज निवास की ओर जारी एक प्रेस रिलीज में कहा गया है कि दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा है और उनसे सचिवालय के अधिकारियों से तत्काल मिलने का अनुरोध किया है। जिससे दिल्ली के लोगों के हित में वार्ता के जरिए दोनों पक्षों की आशंकाओं और चिंताओं को उचित रुप से संबोधित किया जा सके।

बता दें कि, इसस पहले आज ही केजरीवाल ने ट्वीट करके पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘हमने माननीय उपराज्यपाल को चिट्ठी लिखी और मीटिंग की दरख्वास्त की, हम उपराज्यपाल के जवाब का इंतज़ार कर रहे हैं। माननीय उपराज्यपाल माननीय पीएम के ग्रीन सिग्नल का इंतज़ार कर रहे हैं, जिन्हें फैसला लेना है। पूरी दिल्ली माननीय पीएम के फैसले का इंतज़ार कर रहे हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here