अमेरिका: कैलिफोर्निया की मस्जिदों को मिले नफरत भरे पत्र, मुसलमानों के नरसंहार की धमकी, पत्र में ट्रंप की प्रशंसा

0

उत्तरी कैलिफोर्निया की मस्जिदों में नफरत भरे पत्र मिले हैं जिसमें कहा गया है कि अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड “अमेरिका को साफ करने जा रहे हैं।” ये सफाई सबसे पहले मुसलमानों से शुरु करने जा रहे हैं जो हिटलर ने यहूदियों के साथ किया था।

अमेरिका के कैलिफोर्निया प्रांत में मस्जिदों को मिले में मुसलमानों के नरसंहार की बात की गई है और नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के तारीफों के पुल बांधे गए हैं।

Also Read:  पीएम नरेंद्र मोदी के विदेश दौरे पर एक साल में खर्च हुए 37 करोड़, आरटीआई से हुआ खुलासा

‘काउंसिल ऑन अमेरिकन-इस्लामिक रिलेशंस’ (सीएआईआर) ने स्थानीय मस्जिदों के लिए पुलिस सुरक्षा बढ़ाने का आह्वान किया है। पिछले कुछ दिनों में कैलिफोर्निया की कई मस्जिदों के पास ये पत्र भेजे गए हैं।

m

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, सीएआईआर की लॉस एंजिलिस शाखा ने एक बयान में कहा कि ‘इस्लामिक सेंटर ऑफ लांग बीच’ और ‘इस्लामिक सेंटर ऑफ क्लेयरमांट’ को पत्र भेजे गए हैं। इसी तरह के पत्र के सैन जोस स्थित ‘एवरग्रीन इस्लामिक सेंटर’ को भी भेजा गया है।
लॉस एंजिलिस टाइम्स’ के अनुसार हाथ से लिखे पत्र को ‘शैतान के बच्चों’ को संबोधित किया गया है और मुसलमानों को ‘नीच और गंदा’ करार दिया गया है. सीएआईआर की लॉस एंजिलिस इकाई के अनुसार पत्र में कहा गया है, ‘तुम लोगों की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।’

 musliml-jpg
एफबीआई के नए आंकड़ों के अनुसार साल 2015 में मुस्लिम विरोधी घटनाओं में 67 फीसदी का इजाफा हुआ। पिछले साल मुसलमानों के खिलाफ पक्षपात के 257 मामले प्रकाश में आए, जबकि 2014 में ऐसे मामलों की संख्या 154 थी।

Also Read:  सिसोदिया के जवाब पर बोले कपिल मिश्रा- 'सत्येंद्र जैन के जेल जाते ही मेरी एक एक बात सच साबित हो जाएगी'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here