VIDEO: आखिरकार पकड़ा गया गुजरात सचिवालय में घुसा तेंदुआ, देर रात से ही जारी था तलाशी अभियान

0

गुजरात के विधानसभा सचिवालय में रविवार देर रात चुपके से घुसे तेंदुए को सोमवार (5 नवंबर) दोपहर आखिरकार पकड़ लिया है। गांधीनगर स्थित गुजरात सरकार के सचिवालय में सोमवार देर रात तेंदुआ घुस आया था। जिसके बाद वन विभाग की एक टीम पूरे परिसर में उस तेंदुए को तलाश कर रही थी।

Congress 36 Advertisement

राजधानी में स्थित सचिवालय परिसर में प्रदेश के मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव, अन्य मंत्रियों और वरिष्ठ नौकरशाहों के अलावा अन्य विभागों के कार्यालय भी हैं। विधानसभा भवन भी इसी परिसर में है। यही वजह है कि तेंदुए के घुसने के बाद सचिवालय में काम करने वाले सभी कर्मचारियों और अधिकारियों से कहा गया था कि वे तेंदुआ के पकड़े जाने तक परिसर में प्रवेश नहीं करें।

Congress 36 Advertisement

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक प्राप्त सीसीटीवी फुटेज के अनुसार देर रात करीब दो बजे तेंदुआ बंद दरवाजे के नीचे से सचिवालय में प्रवेश कर गया। परिसर में तेंदुए के होने की सूचना प्राप्त होने ही वन विभाग ने उसकी तलाश शुरू कर दी।

वन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव कुमार गुप्ता ने बताया था कि तेंदुआ शायद भटक कर सचिवालय में प्रवेश कर गया है। हम या तो उसे पकड़ लेंगे या फिर उसे परिसर से बाहर कर देंगे। उन्होंने कहा कि हमने ट्रैंक्विलाइजर गन से लैस टीम के साथ-साथ वरिष्ठ अधिकारियों को भी तैनात किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here