हैदराबाद: मेट्रो की लिफ्ट में KISS करते हुए कपल का वीडियो वायरल, अधिकारियों ने शुरू की जांच

0

हैदराबाद के अलग-अलग मेट्रो स्टेशनों पर लिफ्ट में कपल के किस करते हुए का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हंगामा मचा हुआ है कि यह वीडियो लीक कैसे हुआ। मेट्रो के अधिकारियों ने बताया कि ये पूरा मामला जांच का है, जिसके आदेश दे दिए हैं। अधिकारियों का कहना है कि इसकी सीसीटीवी फुटेज मेट्रो स्टेशन के कंट्रोल रूम से लीक कैसे हुई है जिसकी जांच चल रही है।

हैदराबाद

दरअसल, हैदराबाद मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। ऐसे में इस कपल के लिफ्ट के अंदर किस करने का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार HMRL के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि यह पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है कि आखिर कंट्रोल रूम से यह वीडियो कैसे लीक हुई।

वीडियो में दिख रहा है कि प्रेमी जोड़े लिफ्ट में दाखिल होते हैं और जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा बंद होता है, वो एक दूसरे के करीब आ जाते हैं और किस करने लग जाते है। लिफ्ट का गेट बार-बार बंद करके उसको ऊपर नीचे ले जाते हैं, ताकि ज्यादा समय लिफ्ट के अंदर बिता सकें।

न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, हैदराबाद में मेट्रो का निर्माण करने वाली लार्सन एंड टूब्रो कंपनी के चीफ ऑपरेटिंग अफसर अनिल कुमार सैनी ने कहा कि हम इसकी जांच कर रहे हैं। सीसीटीवी मॉनिटरिंग टीम के अगर किसी शख्स ने वीडियो लीक किया होगा, तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।

हैदराबाद मेट्रो के महानिदेश एनवीएस रेड्डी ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि यह पहली बार हुआ है कि हमें इस तरह की परिस्थितियों से दो चार होना पड़ा। हमने अधिकारियों को मामले में जांच करने और वायरल वीडियो की विश्वसनीयता परखने का आदेश दिया है। रिपोर्ट आने के बाद हम आगे जांच करेंगे और इस बारे में निरोधात्मक कार्रवाई भी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here