भारत-पाक सीमा के पास देखे गए मानवरहित विमान तनाव जारी: बीएसएफ

0

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने आज कहा कि भारतीय बलों की ओर से किए गए लक्षित हमलों के मद्देनजर पश्चिमी मोर्चे पर ‘तनाव’ बना हुआ है और उसने कुछ ही समय पहले भारत-पाक सीमा के बेहद करीब मानवरहित विमानों को देखा है।

संपूर्ण सुरक्षा को बढ़ाने के उपायों के तहत, सीमा की सुरक्षा करने वाले बल ने बांग्लादेश के साथ लगने वाले पूर्वी मोर्चे पर भी सुरक्षा तंत्रों की तैयारी का जायजा लिया ताकि आतंकवादी भारत में घुसपैठ करने के लिए और हमले बोलने के लिए उस देश का इस्तेमाल न कर सकें।

Also Read:  पिता अनिल कपूर से प्रभावित नहीं हर्षवर्धन कपूर, बल्कि इस अभिनेता से हैं प्रेरित

भाषा की खबर के अनुसार, बीएसएफ के महानिदेशक के के शर्मा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि निश्चित तौर पर पश्चिमी सीमाओं पर संपूर्ण चौकसी को बढ़ा दिया गया है। रक्षा और सुरक्षा बलों के सभी प्रतिष्ठान उच्चतम अलर्ट पर हैं। पश्चिमी सीमा पर तनाव है। नियंत्रण रेखा पर लगातार दूसरी ओर से गोलीबारी हो रही है। हालांकि हम नियंत्रण रेखा पर सेना के सहायक की भूमिका में हैं।

Also Read:  Pakistan lawmakers adopt landmark Hindu marriage bill; aim to give more rights to women

उन्होंने कहा कि बीएसएफ और उसके बांग्लादेशी समकक्ष बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) ने भारत द्वारा नियंत्रण रेखा के पार किए गए लक्षित हमलों के बाद की सुरक्षा स्थिति पर आज संपन्न हुई द्विवार्षिक वार्ताओं के दौरान चर्चा की और दोनों ही बल ‘अत्यधिक सतर्कता’ बरत रहे हैं।

Also Read:  VIDEO: हाई वॉल्टेज नंगी तारों को हाथों से छू लेने वाले इस शख्स की बॉडी में दौड़ता है करंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here