सरकारी कर्मचारी से जूते पहनते कैमरे में कैद हुए योगी के मंत्री लक्ष्मी नारायण, देखें वीडियो

0

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री लक्ष्मी नारायण का एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स लक्ष्मी नारायण को जूते पहनाते हुए दिख रहा है।

लक्ष्मी नारायण

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, यह वीडियो यूपी के शाहजहांपुर में शुक्रवार को योग दिवस पर आयोजित किए गए एक समारोह का है। रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में लक्ष्मी नारायण को एक सरकारी कर्मचारी जूते पहना रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि जो कर्मचारी मंत्री को जूते पहना रहा है, वह शख्स भी स्पॉर्ट्स ड्रेस पहने हुए है। वहीं मंत्री ने पास में खड़े दो लोगों के हाथ पकड़ रखे हैं और सरकारी कर्मचारी उन्हें जूते पहना रहा है।

जब योगी सरकार के मंत्री का वीडियो वायरल हुआ और इस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आने लगे तो बाद में मंत्री ने बेतुका बयान देते हुए खुद की तुलना भगवान राम से कर दी। लक्ष्मी नारायण ने कहा, ‘अगर कोई भैया, भतीजा या परिवार का व्यक्ति हमें जूता पहना दे, तो ये हमारा वो देश है जहां भगवान राम के खड़ाऊ रखकर भरत जी ने 14 साल राज किया था। आपको तो इस बात की तारीफ करनी चाहिए।’

दरअसल, शाहजहांपुर के ओसीएफ रामलीला मैदान में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसके लिए लक्ष्मी नारायण चौधरी को मुख्य अतिथि के रूप आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद मंत्री जी जब मंच से उतरे तो वह वहां कुछ देर तक खड़े रहे। इसके बाद एक कर्मचारी आया और उसने मंत्री जी को दोनों पैरों में जूते पहनाए। सोशल मीडिया पर मंत्री की खूब आलोचना हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here