विवेक ओबेरॉय स्टारर ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और यूपीए सरकार पर साधा गया है निशाना

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित अभिनेता विवेक ओबेरॉय-स्टारर बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज को आखिरकार हरी झंडी मिल ही गई है। पीएम मोदी की यह बायोपिक लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के अगले दिन यानी 24 मई को रिलीज की जाएगी। इस बीच अब इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है।

दूसरे ट्रेलर में पूर्ववर्ती कांग्रेस की नेतृत्व वाली यूपीए सरकार के साथ-साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी निशाना साधा गया है। फिल्म का ट्रेलर ‘मोदी मोदी’ के नारों से शुरू होता है और इसके बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के कैरेक्टर दिखाई देते हैं।

फिल्म के ट्रेलर में पीएम मोदी का रोल निभा रहे विवेक ओबेरॉय कहते हैं कि मोदी एक इंसान नहीं एक सोच है… इनके (कांग्रेस) लिए एक परिवार ही हिंदुस्तान है और मेरे लिए हिंदुस्‍तान ही मेरा परिवार है। ट्रेलर में एक जबरदस्‍त डायलॉग भी है जिसमें कहा गया है कि जीतने का मजा तब आता है जब सब आपके हारने की उम्‍मीद करते हैं।

इससे पहले विभिन्न लोकसभा एक्जिट पोल में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत का अनुमान लगाने के एक दिन बाद सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के नए पोस्टर का अनावरण किया।पोस्टर में लिखा है, ‘आ रहे हैं दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी..अब कोई नहीं रोक सकता।”

नए पोस्टर में अभिनेता विवेक ओबराय, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है, शंख बजाते हुए दिख रहे हैं।गडकरी ने कहा कि विवेक ने उमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म में अच्छा काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित इस फिल्म को 11 अप्रैल को रिलीज होने से एक रात पहले रोक दिया गया था।

चुनाव आयोग ने यह कदम लोकसभा चुनाव शुरू होने के मद्देनजर सभी को बराबर मौका दिए जाने के लिए उठाया था। फिल्म अब 24 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म को उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है। उमंग कुमार इससे पहले ‘मैरी कॉम’ और ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here