‘लस्ट स्टोरीज’ में लता मंगेशकर का गाना, करण जौहर की इस हरकत से भड़का परिवार

0

भारत रत्न सुर सामग्री लता मंगेशकर का परिवार इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर की एक हरकत पर भड़का हुआ है। मामला करण की शॉर्ट फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ से जुड़ा है जिसमें लता मंगेशकर के गाए कभी ख़ुशी कभी गम के गाने को गलत संदर्भ में पेश किया गया है। फिल्म में कियारा आडवाणी का एक मास्टरबेशन सीन दिखाया गया है जिसमें फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से लता मंगेशकर के एक एवरग्रीन सॉन्ग का इस्तेमाल किया गया है।

दरअसल, इस सीन के बैकग्राउंड में जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का टाइटल ट्रैक सुनाई पड़ता है, इस गाने को सुर की साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने गाया है। एडल्ट सीन के बैकग्राउंड में लता मंगेशकर का गाया हुआ गीत बजने के कारण उनके परिवार की तरफ से अब विरोध दर्ज किया गया है। इसे लेकर लता का परिवार लस्ट स्टोरीज के निर्माता और निर्देशकों पर भड़का हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लीडिंग डेली से बात करते हुए लता मंगेशकर के परिवार के एक सदस्य ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है, ‘लता दीदी के अजर अमर गाने का इस्तेमाल इस तरह की अजीब स्थिति में क्यों किया गया? मुझे अभी भी याद है कि करण जौहर उस वक्त कितने खुश हुए थे जब लता दीदी ने कभी खुशी कभी गम गाना रिकॉर्ड किया था। उन्होंने कहा था कि उनका सपना सच हो गया है। तो अब ऐसा क्या हो गया कि उनका सपना भयानक सपना बन गया?’

आपको बता दें कि ‘लस्ट स्टोरीज’ को करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। गौरतलब है कि साल 2001 में आई करण जौहर निर्देशत कभी ख़ुशी कभी गम में पारिवारिक मूल्यों पर फोकस किया गया था। इस सुपरहिट फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, रितिक रोशन, काजोल और करीना कपूर ने काम किया था। जिस फिल्म में लता जी ने आवाज़ दी थी वो बेहद हिट रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here