बारिश के पानी से बचने के लिए लारा दत्ता ने पति के इस कीमती सामान को बनाया पोंछा, अन्य सितारों ने भी ट्वीट कर शेयर की तस्वीरें

0

इस समय मुंबई में हुई आफत की बारिश ने हर किसी को परेशान कर रखा है, मूसलधार बारिश के चलते सड़क, रेल तथा हवाई यातायात पर इसका बुरा असर पड़ा है। कई लोगों के घरों में पानी भर गया है, घरों में पानी न घुसने देने के लिए हर कोई अपने-अपने तरीके से इंतजाम कर रहा है। ऐसे में बॉलिवुड अभिनेत्री लारा दत्ता ने भी कुछ ऐसा ही तरीका अपनाया लेकिन लारा दत्ता ने कुछ ऐसा काम कर दिया, जिससे उनके चैंपियन पति को बेहद ठेस पहुंची।

लारा दत्ता

उन्होंने अपने घर को बारिश के पानी से बचाने के लिए अपने पति टेनिस स्टार महेश भूपति के अलग-अलग टूर्नमेंट्स के तौलियों का उपयोग किया। साथ ही उन्होंने इस जुगाड़ को एक तस्वीर के साथ ट्विटर पर शेयर कर दिया और यह ट्वीट उन्होंने अपने पति को भी टैग किया। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि- मैंने विंबल्डन, यूएस ओपन, ऑस्ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन के तौलियों का सदुपयोग किया।

लारा की इस हरकत पर महेश भूपति भड़के हुए नजर आए। उन्होंने तुरंत लारा दत्ता की फोटो का जवाब देते हुए कहा कि, ‘क्या तुम मजाक कर रही हो? ये मेरी सालों की मेहनत है।’ इसके साथ ही भूपति ने गुस्से वाली इमोजी भी बनाई।

लारा दत्ता और महेश भूपति के बीच इन ट्वीटों के बाद तो ट्विटर यूजर्स ने और चुटकियां लेनी शुरू कर दीं। लोगों ने उनके ट्वीटों पर अलग-अलग तरीके से प्रतिक्रियाएं दी।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्विट्स

वहीं दूसरी और इस झमाझम बारिश के बीच मायानगरी के सितारे भी फंसे हुए है, कई स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। फिल्ममेकर महेश भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन, समेत कई स्टार्स ने भारी बारिश का हाल सोशल मीडिया पर जाहिर किया। वहीं, महेश भट्ट ने ट्वीट करके बताया कि उनकी दो बहनें बारिश में डूबते-डूबते बचीं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्विट्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here