कन्हैया के बाद अब ‘भगवान शंकर’ के रूप में दिखे लालू यादव के बेटे तेजप्रताप, देखें वीडियो

0

नई दिल्ली। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर अपने नए अवतार को लेकर चर्चा में हैं। नए साल के मौके पर कन्हैया के रूप में बांसुरी बजाने वाले तेज प्रताप इस बार महाशिवरात्रि के अवसर पर भगवान शंकर बनें हैं।

भगवान शंकर

ये पहला मौका नहीं है जब बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ने कुछ अलग करने की कोशिश की है। इससे पहले हाल ही में बसंत पंचमी के मौके पर वे जलेबी बनाते हुए कैमरे में कैद किए गए थे। फिर नए साल के मौके पर तेज प्रताप को कृष्ण अवतार में देखने को मिला था। तेज प्रताप ना सिर्फ कन्हैया की तरह सजे, बल्कि उन्होंने बांसुरी भी बजाई थी।

इस बार तेज प्रताप का भगवान शिव का अवतार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। महाशिवरात्रि पर तेज प्रताप ने अपने फेसबुक पेज से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद को भगवान शंकर के रूप में दिखाया है। तेज प्रताप इस वीडियो में भगवान शंकर जैसे कपड़े पहने हुए हैं। एक दृष्य में वे शंकर की तरह कैलाश पर्वत पर तपस्या की मुद्रा में दिख रहे हैं।

इस वीडियो के बीच-बीच में उनके सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने की तस्वीरें भी दिखाई गई हैं। इतना ही नहीं तेजप्रताप घंटा भी बजा रहे हैं। साथ ही कैलाश पर्वत पर निवास कर रहे हैं और तांडव भी करते हुए नजर आ रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करीब सात हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और पसंद किया है।

वीडियो पोस्ट करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है कि, ‘कर्ता करे न कर सकै, शिव करै सो होय। तीन लोक नौ खंड में, महाकाल से बड़ा न कोय, जय जय श्री महाकाल जगदंम्बा शिवोहम्….हर हर महादेव..’

कर्ता करे न कर सकै,शिव करै सो होय।तीन लोक नौ खंड में,महाकाल से बड़ा न कोयII ?जय जय श्री महाकाल जगदंम्बा शिवोहम्….हर हर महादेव..

Posted by Tej Pratap Yadav on Thursday, 23 February 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here