बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद यादव को मिली 5 दिन की पैरोल

0

चारा घोटाले में सजा काट रहें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव को अपने बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए पांच दिन की पैरोल मिल गई है।

गौरतलब है कि, बहुचर्चित चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती हैं। लालू ने अपने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए परोल पर रिहाई का आग्रह किया था, जिसे मंजूर कर लिया गया। लालू प्रसाद ने यह आवेदन पुलिस महानिरीक्षक जेल को दिया था।

बता दें कि, तेजप्रताप यादव की सगाई बुधवार(18 अप्रैल) को पटना में ऐश्वर्या राय से हुई थी और इस मौके पर लालू प्रसाद यादव मौजूद नहीं थे। हालांकि, इस मौके पर तेजप्रताप को अपने पिता की कमी बेहद खली और उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, ‘मिस यू पापा’।

इस ट्वीट को तेजस्वी यादव ने भी रिट्वीट किया था। बता दें कि, तेजप्रताप के आलावा तेजस्वी यादव ने भी फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट लिखा था।

तेजस्वी यादव ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि, “हम सभी नौ भाई-बहनों ने जीवन के हर सफर की शुरुआत हमेशा हमने पिताजी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेकर ही की है, लेकिन कल मन थोड़ा व्यथित था कि तेज़ भाई के नए सफर की शुरुआत में उनका विराट व्यक्तित्व शारीरिक रूप से ख़ुशी की घडी में हमारे साथ शरीक नहीं था। सुख के क्षणों में हमने पिता की कमी महसूस की। हालांकि, मानसिक और वैचारिक रूप से सदैव वो हमारे अंग-संग रहते है।”

“दिल की बात- तेज़ भाई की सगाई और पिता जी की अनुपस्थिति”हम सभी नौ भाई-बहनों ने जीवन के हर सफर की शुरुआत हमेशा हमने…

Posted by Tejashwi Yadav on Thursday, 19 April 2018

ख़बरों के मुताबिक, तेजप्रताव यादव की शादी 12 मई को है। विधायक चंद्रिका यादव की बेटी ऐश्वर्या राय से तेजप्रताप यादव की शादी पटना के बिहार वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में होगी।

बता दें कि, चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में रांची स्थित सीबीआई अदालत ने दिसंबर, 2017 को लालू को सजा सुनायी थी और तब से वो जेल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here