लालू बोले- तेजस्‍वी नहीं देंगे इस्तीफा, नीतीश से होती रहती है मेरी बात

0

राष्ट्रीय जनता दल(RJD) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बुधवार(26 जुलाई) को भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के इस्तीफे की अटकलों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि, नीतीश ने कभी भी उनके बेटे का इस्तीफा नहीं मांगा है।

बता दें कि, लालू ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, नीतीश से मेरी बात होती रहती है। नीतीश ने कभी भी इस्तीफा नहीं मांगा। साथ ही उन्होंने कहा कि, नीतीश महागठबंधन के नेता हैं। हमने गठबंधन बनाया, हमने नीतीश को मुख्‍यमंत्री बनाया और उनके साथ कोई मनमुटाव नहीं हैं। तेजस्‍वी को जहां सफाई देनी होगी, वहां दे देंगे लेकिन इस्‍तीफा नहीं देंगे।

हमारी सरकार को पांच साल के लिए जनादेश मिला था, लिहाजा यह सरकार पांच साल के लिए बनी है।ख़बरों के मुताबिक, साथ ही उन्‍होंने राज्‍य में विपक्षी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश पर बीजेपी की लार टपक रही है। वह महागठबंधन में दरार डालकर सत्‍ता में वापस आने की राह देख रही है लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

उन्‍होंने यह भी कहा कि नीतीश से बातचीत होती रहती है और सत्‍तारूढ़ महागठबंधन में कोई मतभेद नहीं है। गौरतलब है कि कथित तौर पर भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से नीतीश कुमार द्वारा इस्तीफा मांगने की खबरें आ चुकी हैं।

बता दें कि, जहां एक तरफ लालू प्रसाद यादव समेत उनके परिवार पर बेनामी संपत्ति को आरोप लगा है जिस पर कार्रवाई भी चल रही है। वहीं दूसरी ओर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को सीबीआई द्वारा भ्रष्टाचार के मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद सत्ताधारी महागठबंधन में उत्पन्न विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here