लालू प्रसाद यादव ने वीडियो शेयर कर लिखा- जिस वक्त शहीदों के पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपट कर आये, उसी वक्त मोदी और नीतीश के मंत्री डांस का ले रहे थे आनंद

0

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जिस वक्त शहीदों के पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपट कर आये थे उसी वक्त मोदी और नीतीश कुमार के मंत्री डांस का आनंद ले रहे थे।

लालू यादव

लालू यादव ने सोमवार (4 मार्च) को अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “एक तरफ़ तिरंगे में लिपटे माँ भारती के वीर शहीद सपूतों के पार्थिव शरीर रखे हुए थे दूसरी तरफ़ उनकी शहादत को भूनाने वाली राजनीति के लिए पटना में आयोजित रैली से पूर्व संध्या पर नीतीश और मोदी के मंत्री गरमा गरम कार्यक्रम में रंगारंग नृत्य का आनंद ले रहे थे। इनको शर्म भी नहीं आती।”

बता दें कि लालू यादव ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि एक लड़की मंच पर डांस कर रहीं है और तेज आवाज में गाने बज रहें है। इतना ही नहीं मंच पर जो पोस्टर लगा हुआ है उसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पीएम मोदी की तस्वीर भी लगी हुई है। बता दें कि यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा एन्काउंटर में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान पिंटू कुमार सिंह का पार्थिव शरीर 3 मार्च को पटना एयरपोर्ट पर लाया गया था। एयरपोर्ट पर उनको श्रद्धांजलि देने के लिए डीएम-एसएसपी और एक कांग्रेस के नेता के अलावा कोई नहीं पहुंचा था, जबकि पटना में उसी दिन एनडीए के कई बड़े नेता मौजूद थे।

एयरपोर्ट पर किसी नेता के न पहुंचने से नाराज शहीद के पिता चक्रधर सिंह ने कहा था कि, ‘मंत्रियों को बस सत्ता में बने रहने की चिंता है, यह दर्शाता है कि उन्हें सैनिकों की कितनी चिंता है।’ उन्होंने कहा, ‘राजग नेता संकल्प रैली (प्रधानमंत्री की रैली) को लेकर अधिक चिंतित थे। उन्होंने एक बहादुर सैनिक को श्रद्धांजलि देने की उपेक्षा की है जो देश के लिए शहीद हो गया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here