मोदी की नोटबंदी का हाल कांग्रेस की नसबंदी के जैसा होगा: लालू प्रसाद यादव

0

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को पार्टी के सांसदों और विधायकों की अहम बैठक में नोटबंदी पर चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस के समय जैसे नसबंदी अभियान फेल हुआ था उसी तरह केंद्र सरकार का नोटबंदी अभियान भी फेल हो जाएगा। नोटबंदी से कालाधन वापस नहीं आएगा। पीएम मोदी ने देश की गरीब जनता को तबाह करने का काम किया है। ये नोटबंदी नहीं इनकी फर्जीबंदी है।

लालू प्रसाद यादव

लालू प्रसाद ने शनिवार को राजद नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की नोटबंदी से देश की आम जनता त्राहिमाम कर रही है। पीएम मोदी ने देश की गरीब जनता को तबाह करने का काम किया है। ये नोटबंदी नहीं इनकी फर्जीबंदी है। गरीब आदमी को लाइन में खड़ा कर दिया है। आज से हम इसके खिलाफ आंदोलन का एलान करेंगे। भाजपा के इस अभियान को जो देश की जनता को परेशान करने के लिए शुरू किया गया है इसके खिलाफ राजद मोर्चा खोलेगा।

जबकि इस पर राजद नेता और पूर्व सांसद जगदानंद सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के खिलाफ हमें खड़ा होना है। बीजेपी की इस चाल को कामयाब नहीं होने देना है जिससे आम इंसान परेशान है। पीएम मोदी के सभी दावे अबतक खोखले साबित हुए हैं। नोटबंदी के दावे में भी कोई जान नहीं है।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक लालू ने कहा, ‘नोटबंदी के बाद लोगों को हो रही परेशानी को खत्म करने के लिए पीएम मोदी ने 50 दिन का वक्त मांगा था। इसमें 40 दिन गुजर चुके हैं। कालाधन वापस नहीं आया। नोटबंदी का फैसला फेल हो चुका है। मैंने आज अर्थशास्त्रियों को बुलाया है, उनके साथ नोटबंदी के फायदे और नुकसान पर चर्चा करूंगा। अब जेडीयू और आरजेडी नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन करेगी। लालू के उपमुख्यमंत्री बेटे तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य मंत्री, तेज प्रताप यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने इस महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here