लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी की पटना रैली पर कसा तंज, बोले- पान खाने के लिए गाड़ी रोकते है तो इतनी भीड़ इकट्ठा हो जाती है

0

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने रविवार को पटना में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की भीड़ पर तंज कसा है। लालू के हैंडर से ट्वीट किया गया कि इतनी भीड़ तो हम पान खाने के लिए अगर गाड़ी रोक देते थे तो इकट्ठा हो जाती थी।

लालू प्रसाद यादव

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर लिखा, “नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों ज़ोर लगा सरकारी तंत्र का उपयोग कर गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है जितनी हम पान खाने अगर पान की गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है। जाओ रे मर्दों, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और ज़ूम करवाओ।”

लालू ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “बिहार की महान न्यायप्रिय धरा ने औक़ात दिखा दिया। योजना फ़ेल होने की बौखलाहट में आदमी कुछ भी झूठ बक सकता है। जुमले फेंक सकता है। बिहार में संभावित हार की घबहराहट से आत्मविश्वास इतना हिला हुआ है कि अब हिंदी भी ”स्पीच टेलीप्रॉम्‍प्‍टर में देखकर बोलना पड़ रहा है।”

दूसरी ओर लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ‘मोदीजी, बिहार में शहीदों की चिता ठंडी भी नहीं हुई। एक शहीद का पार्थिव शरीर भी बिहार नहीं आया है और आप अपनी निम्नस्तरीय राजनीति चमकाने बिहार की महान धरती पर आए हैं। बिहारी बहुत जागरूक है वे आपकी लफ्फाजी और जुमलेबाजी में फंसने वाले नहीं हैं।आपके पूर्व के वादों का क्या हुआ?’

पटना रैली में पीएम मोदी ने मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने के लिए बेताब प्रयास किए और उन्हें बताया कि कैसे वह सऊदी सरकार को भारतीय हज यात्रियों के लिए कोटा 2 लाख सालाना बढ़ाने के लिए मनाने में कामयाब रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here