मुंबई के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पटना पहुंचे लालू प्रसाद यादव, 30 अगस्त तक करना है आत्मसमर्पण

0

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुखिया लालू प्रसाद यादव मुंबई के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद शनिवार(25 अगस्त) की दोपहर पटना स्थित अपने आवास पर पहुंचे।

लालू प्रसाद यादव
file photo: PTI

बता दें कि झारखंड हाई कोर्ट ने लालू यादव को 30 अगस्त तक सरेंडर करने का आदेश दिया है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि लालू यादव कब सरेंडर करेंगे। बता दें कि लालू ने मेडिकल आधार पर अपनी जमानत की अवधि तीन महीने बढ़ाने के लिए याचिका दाखिल की थी। पर हाई कोर्ट ने लालू की जमानत की मियाद बढ़ाने की याचिका खारिज कर दी थी।

इससे पहले कोर्ट ने 10 अगस्त को 20 अगस्त तक के लिए लालू की प्रविजनल बेल बढ़ा दी थी। बता दें कि चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी पाए गए लालू प्रसाद यादव रांची जेल में सजा काट रहे थे जब उनकी तबीयत खराब हो गई थी।

पहले देश का रजधानी दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(AIIMS) और फिर मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में उनका इलाज चल रहा था। मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में भर्ती लालू यादव को शुक्रवार सुबह अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था और वहां से डिस्चार्ज होने के बाद लालू मुंबई से सीधे पटना स्थित अपने आवास पर पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here