लालू यादव ने बताई भाजपा की नई परिभाषा, बोले- बीजेपी का अर्थ है ‘भारत जलाओं पार्टी’

0

लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है, रविवार (26 फरवरी) को उत्तर प्रदेश के देवरिया में सपा के लिए चुनावी प्रचार करने पहुंचे। वहां पर उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का अर्थ है ‘भारत जलाओं पार्टी’। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लालू ने कहा कि मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के जुड़वा भाई हैं।

लालू यादव ने बताई भाजपा की नई परिभाषा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लालू ने कहा कि मोदी बहुत झूठ बोलते हैं। एक दिन उत्तर प्रदेश की जनता उन्हें धक्का मारकर यहां से भगा देगी और वापस गुजरात पहुंचा देगी। लालू ने कहा कि मोदी भाइयों-बहनों कहकर भोली-भाली जनता को झूठे वादे करके बेवकूफ बनाते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 2014 के चुनावों में जो जनता से वादे किए थे वे उन्हें अभी तक पूरा नहीं कर पाई है।

लालू ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए कहा कि अटल जी एक बहुत अच्छे व्यक्ति और नेता हैं लेकिन बीजेपी ने अपने पोस्टर में अटल जी का एक भी फोटो नहीं लगाया। मोदी को तानाशाह बताते हुए लालू ने कहा कि मोदी अपना 56 इंच का सीना बताते हैं लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि 56 इंच का सीना केवल यादवों का होता है। फिर उन्होंने मजाकिया लहजे में उन्होंने कहा, “जब मैंने मोदी का सीना नापा तो 32 इंच का ही निकला।”

वहीं नोटबंदी पर लालू ने कहा कि मोदी ने नोटबंदी कर देश की जनता को परेशान किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने नोटबंदी की आड़ में अपना कालाधन सफेद कर लिया है। इसके बाद लालू ने कहा कि मोदी की उलटी गिनती की शुरुआत बिहार से हुई है। वह झूठ बोल रहे हैं कि उप्र में भाजपा को बहुमत मिलने जा रहा है, अब उत्तर प्रदेश की जनता उन्हें गुजरात का रास्ता दिखाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here