नोटबन्दी की मिट्टी पलीत होते देख पीएम मोदी अब कैशलेस ट्रांजेक्शन के पल्लू में छुप रहे हैं: लालू प्रसाद यादव

0

मोदी को केवल 2 प्रतिशत इंडियन की चिंता है जबकि 80 प्रतिशत भारतीय कृषि से जुड़े हुए है उनकी कोई फ्रिक नहीं है। ये कहना है लालू यादव का। पिछले कई दिनों से लगातार टिवीट करते हुए लालू ने पीएम मोदी को नोटबंदी के मुद्दे पर निशाने पर ले रखा है। उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए लिखा था कि यदि पचास दिन में हालात सामान्य नहीं हुए तो क्या प्रधानमंत्री इस्तीफा देंगे।

lalu-modi

नोटबंदी के फैसले के खिलाफ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज एक के बाद एक कई ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। लालू प्रसाद ने ट्वीट में सवाल करते हुये लिखा है कि मोदी को भारत नही, India की चिंता है।80% भारतीय कृषि से जुड़े हैं, लेकिन मोदी को 2% Indians की चिंता है जिनकी पूंजी से सेंसेक्स ऊपर-नीचे होता है।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी के 50 दिन की मोहलत में सिर्फ 22 दिन बाकी हैं। पचास दिन बाद भी स्थिति सामान्य नहीं हुई तो क्या पीएम इस्तीफा देंगे या मुंह छुपाते घूमेंगे? कई ट्वीटों के माध्यम से उन्होंने कहा है कि पीएम ‘भागते भूत की लंगोटी भली वाली कहावत चरितार्थ कर रहे हैं।

राजद सुप्रीमो ने हमला तेज करते हुये आगे लिखा था कि मोदी जी जानते हैं कि बमुश्किल बीस प्रतिशत भारतीय ही कैशलेस इकॉनोमी करने की स्थिति में है। ये बस नोटबंदी के दलदल से ध्यान हटाने का जुमला है। मोदी जी, देश महानगरों से ही नहीं बना है। आपका यह अर्थव्यवस्था पर थोपा घातक प्रयोग गांवों में अन्न, जीवन, मृत्यु, भविष्य का प्रश्न बन गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here