लेडी बीडीओ की शिकायत- मेरे पीछे-पीछे बेडरूम में घुस गया बीजेपी नेता, मंत्री ने कहा- एक्साइटमेंट में ऐसा हो जाता है

0

यूपी में अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभालते ही अपने सभी मंत्रियों को सख्त नसीहत दी थी। लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनके कुछ नेताओं तक उनका संदेश एक महीना बाद भी पहुंच नहीं पाया है। सीएम योगी की नसीहत के बाद भी बीजेपी कार्यकर्ता सरकारी कर्मचारियों के साथ बदसलूकी करने से बाज नही आ रहे।

बेडरूम

यहां एक तरफ यूपी की सरकार महिलाओं की सुरक्षा की बात करते हों वहीं दूसरी और उनकी ही पार्टी के नेता मर्यादा को तार-तार कर रहे हैं। जिसका ताजा मामला बुंदेलखंड के महोबा जिले से सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वहां कि एक महिला बीडीओ अधिकारी ने भाजपा के एक कार्यकर्ता पर बेडरूम में घुसकर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है।

Also Read:  भारत और ओमान के बीच 8 समझौतों पर हुए हस्ताक्षर

बीडीओ महिमा विद्यार्थी ने इस बात की शिकायत राज्यमंत्री डॉ. महेंद्र सिंह से की तो, मंत्री की प्रतिक्रिया भी आश्चर्यजनक थी। मंत्री ने कहा कि एक्साइटमेंट में ऐसा हो जाता है। मंत्री का यह बयान न केवल हैरान करने वाला है बल्कि गैर जिम्मेदाराना भी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला अधिकारी ने जिस शख्स पर आरोप लगाया है वह रसूखदार है। उसका नाम असमेन्द्र द्विवेदी है और बीजेपी का सेक्टर प्रभारी है। महिला अधिकारी का आरोप है कि जब वो सरकारी दफ्तर में कामकाज निपटा कर अपने सरकारी आवास पर पहुंची तो पीछे-पीछे असमेन्द्र द्विवेदी भी पहुंच गया और जबरन कुछ अन्य कार्यकर्ताओं के साथ बेडरूम में घुस गया। जब अधिकारी ने इसका विरोध किया तो कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की।

Also Read:  सुलग रहा है सहारनपुर: इंटरनेट और मैसेजिंग सेवाओं पर रोक, आला अधिकारी सस्पेंड, धारा 144 लागू

महिमा ने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने इस बदसलूकी की शिकायत कुलपहाड़ कोतवाली में की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई तो दूर उनकी शिकायत दर्ज तक नहीं की। पुलिस ने मामला शांत करने की कोशिश की लेकिन आरोपी के खिलाफ एक्शन नहीं लिया।

Also Read:  Rajnath Singh seeks 3-month extension for officer probing Ishrat Jahan case, PM Modi gives just 2

महिला अधिकारी को जानकारी मिली कि सूबे के राज्य मंत्री डॉ. महेंद्र आये हैं तो पीड़िता ने अपनी शिकायत की। लेकिन उन्होंने भी इन की शिकायत को अनसुना कर दिया। जब मंत्री से मीडिया वालो ने इस पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता कोई भी अमर्यादित काम नही करते, कभी-कभार एक्साइटमेंट में ऐसा हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here