अभिनेता कुशल पंजाबी ने की खुदकुशी, पुलिस को घर से मिला डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट, जानें उसमें क्या लिखा था

0

फिल्मों और टीवी में काम कर चुके मशहूर अभिनेता कुशल पंजाबी ने गुरुवार देर रात बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह 37 साल के थे। अभिनेता के निधन की खबर से हर कोई हैरान है। अभिनेता कुशल पंजाबी के निधन की जानकारी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया के जरिए दी। कुशल ने ‘काल’ और ‘लक्ष्य’ जैसी फिल्मों और रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर’ में काम किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि देर रात करीब दो बजे कुशल के माता-पिता को उनका शव फांसी के फंदे से लटका मिला। कुशल ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि उनकी मौत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं ठहराया जाए। समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बताया कि कुशल के फोन नहीं उठाने पर उनके माता-पिता सेंट एंड्रूज रोड स्थित एल्स्टिक बिल्डिंग में उनके घर पहुंचे। अधिकारी ने बताया कि अभिनेता ने डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि उनकी संपत्ति उनके माता-पिता, बेटे और बहनों के बीच बांट दी जाए।

वहीं, उनके दोस्त और अभिनेता करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ”तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है। अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं। मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया। लेकिन मुझे क्या पता था।”

उन्होंने आगे लिखा, ”डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी… मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा। तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया।” करण के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने हैरानगी जताते हुए उनकी आत्मा की शांति की दुआ की।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, अभिनेता कुशाल पंजाबी अपने पाली हिल स्थित आवास पर लटके हुए मिले। पुलिस को उसके घर पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस मामले की जांच चल रही है।

कुशल पंजाबी ने अपना करियर बतौर मॉडल और डांसर के तौर पर शुरू किया था। कुशल ने एक यूरोपियन लड़की से साल 2015 में शादी की थी और उनका एक बेटा भी है। कुशल का इस तरह अचानक दुनिया छोड़कर चले जाना सभी के लिए शॉकिंग है।

साल 1995 में डीडी मेट्रो चैनल पर सीरियल ‘ए माउथफुल ऑफ स्काई’ से उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘लव मैरिज’, ‘सीआईडी’, ‘देखो मगर प्यार से’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘ये दिल चाहे मोर’, ‘श्श्श… फिर कोई है’, ‘आसमान से आगे’, ‘झलक दिखला जा 7’, ‘अदालत’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे शो में काम किया।

कुशल कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ‘अंदाज’, फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी ‘लक्ष्य’, अजय देवगन के साथ ‘काल’, सलमान संग ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘दन दना दन गोल’ जैसी फिल्मों में काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here