अर्नब गोस्वामी को ‘पत्रकारिता में उत्कृष्टता’ का अवार्ड देने ‘चप्पल’ लेकर रिपब्लिक टीवी के ऑफिस पहुंचे कॉमेडियन कुणाल कामरा और अनुराग कश्यप, सिक्योरिटी गार्ड ने नहीं दी एंट्री

0

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप का गुरुवार (10 सितंबर) को जन्मदिन था और अपने जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए उन्होंने एक ऐसा काम किया, जिसकी सोशल मीडिया यूजर्स जमकर चर्चा कर रहे है। दरअसल, अनुराग अपने जन्मदिन के मौके पर अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी को गिफ्ट देने के लिए उनके ऑफिस पहुंचे, इस दौरान उनके साथ स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा भी मौजूद थे। लेकिन बिल्डिंग के बाहर खड़े सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें अंदर जाने नहीं दिया।

अर्नब गोस्वामी

दरअसल, कुणाल कामरा ने गुरुवार (10 सितंबर) को अपनी और अनुराग कश्यप की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की, जिसमें वे रिपब्लिक टीवी के ऑफिस के बाहर खड़े हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कामरा ने अपने ट्वीट में लिखा, “बर्थडे बॉय अनुराग कश्यप और मैं अर्नब गोस्वामी को ‘पत्रकारिता में उत्कृष्टता’ का अवार्ड देने रिपब्लिक टीवी के ऑफिस गए। लेकिन रिपब्लिक टीवी के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा बिना परमिशन अंदर जाना माना है।”

वहीं, कामरा के ट्वीट को शेयर करते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा, “बेस्ट बर्थडे एवर… उसने पूछा था, “किधर हूं मैं?” तो मैं गया। बोला बिना परमिशन अलाउड नहीं है। यह रिपब्लिक वालों को भी परमिशन लेना चाहिए ना।”

बता दें कि, ‘पत्रकारिता में उत्कृष्टता’ के लिए जो अवार्ड वे अर्नब गोस्वामी को देने गए थे उसमें ‘चप्पल’ को अवार्ड की तरह फ्रेम किया था। इस पूरे वाक्य उन्होंने एक वीडियो भी बनाया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि, कुणाल कामरा इससे पहले अर्नब के साथ इंडिगो की फ्लाइट में बहस करते दिखे थे। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसके बाद कुणाल को फ्लाइट में सफर करने से कई एयरलाइंस ने रोक लगा दी थी। कामरा ने इस दौरान उनसे कई सवाल पूछे और कई तरह की टिप्पणियां भी की थी, लेकिन इन सब पर अर्नब ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here