जब कुंबले ने जहीर खान को दी पत्रकार सागरिका घोष से सगाई की बधाई, पत्रकार बोलीं- सर मैं दो बच्चों की मां हूं

0

भारत के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान ने सोमवार (25 अप्रैल) को बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सागरिका घाटगे के सगाई कर ली है। जहीर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से पिक्चर शेयर करते हुए अपने फैंस को यह जानकारी दी, साथ ही जाहीर ने ट्विटर पर लिखा, ‘अपनी पत्नी की पसंदों पर कभी मत हंसिए, आप भी उनमें से एक हैं!!! जीवन भर के साथी #ऐंगेंज्ड सागरिका घाटगे’। इसके बाद इन दोनों को मिलने वाली बधाइयों का तांता लग गया।

इंडियन क्रिकेट टीम के हेड कोच अनिल कुंबले ने इस जोड़ी को बधाई तो दी लेकिन जहीर खान के साथ सागरिका घाटगे के बजाए, इसी नाम की एक वरिष्‍ठ मह‍िला पत्रकार को इसके लिए टैग कर दिया। सिर्फ अनिल कुंबले ही नहीं बल्कि आईपीएल की टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने भी अपने आधिकारिक हेंडल से कुछ ऐसी ही गलती की।

Also Read:  वीडियोः दिलशादा चिल्लाती रही शफिक हथियार छोड़ दो नहीं तो मारे जाओंगे, सैन्य कार्रवाई का लाइव वीडियो

जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसी नाम की एक वरिष्‍ठ पत्रकार को बधाई देते हुए उन्‍हें टैग करना शुरू कर दिया। हालाकि, अनिल कुंबले को अपनी गलती का अहसास होने पर उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर सागरिका घाटगे को टैग किया।

Also Read:  मकर संक्रांति पर धूम मचाएगा जयपुर का पतंग महोत्सव

जिसके बाद महिला पत्रकार सागरिका घोष ने तुरंत एक ट्वीट कर के अनिल कुंबले को गलती का अहसास कराया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘उप्स, गलत सागरिका सर मैं तो दो बच्चों की मां हूं।’

बता दें कि, सागरिका घाटगे कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है सागरिका और जहीर के संबंधों की चर्चा कई सालों से मीडिया में थी। जहीर खान इस समय आईपीएल टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रह हैं। ऐसे में अपने कप्‍तान को बधाई देने में टीम ने भी देरी नहीं की।

Also Read:  ‘हिजाब’ के कारण नौकरी नहीं देने का मामला: छात्रा बोली- हमें किसी के खिलाफ शिकायत नहीं करनी, लेकिन इस भेदभाव पर चर्चा होनी चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here