VIDEO: कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी बोले- भावुक में होकर उन्होंने ‘बेरहमी से हत्या’ का आदेश दिया था

0

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कथित तौर पर किसी को उनकी पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या के आरोपी को ‘बेरहमी’ से मार डालने का आदेश दे रहे हैं।

कुमारस्वामी

वीडियो में एचडी कुमारस्वामी को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि, वह (JDS नेता प्रकाश) अच्छा इंसान था… मुझे नहीं पता, उसे क्यों मार डाला गया… उन्हें (हत्यारों को) बेरहमी से शूटआउट में मार डालो, कोई दिक्कत नहीं…’ माना जा रहा है कि शायद वह फोन के दूसरी तरफ किसी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को आदेश दे रहे हैं।

यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके खिलाफ अपनी नराजगी प्रकट कर रहें है साथ ही सीएम एचडी कुमारस्वामी की जमकर अलोचना भी कर रहें है।

हालांकि, कुमारस्वामी ने बाद में बताया कि उन्होंने किसी की हत्या का आदेश नहीं दिया है। मुख्यमंत्री के करीबी नेताओं का कहना है कि हत्या की जानकारी मिलने के बाद वे दुखी थे और वह उनका गुस्सा था।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो पर सफाई देते हुए कुमारस्वामी ने कहा, ‘बतौर मुख्यमंत्री यह मेरा आदेश नहीं था, यह गुस्से की वजह से था। संदिग्ध दो अन्य मर्डर केस में भी वांछित हैं, वे जेल में थे और उन्होंने अब एक और हत्या कर दी।’

जनता दल सेक्यूलर (जेडीएस) कार्यकर्ता प्रकाश की सोमवार को हत्या कर दी गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उनकी कार का पीछा किया और रास्ते में गाड़ी रुकवा ली। इसके बाद उस पर धार वाले हथियार से हमला कर दिया। हमले के बाद प्रकाश को गाड़ी में ही खून से लथपथ छोड़कर फरार हो गया, प्रकाश को जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here