कुमार विश्वास ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- सबके भरोसे की पीठ में छुरा घोंपने का मिला फल

0

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के बीच गठबंधन की सभी संभावनाएं खत्म हो गई। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि दिल्ली की सातों सीटों पर बीजेपी को हराने के लिए आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कांग्रेस को गठबंधन के लिए मनाने की खूब कोशिशें कीं, लेकिन कांग्रेस नहीं मानी। केजरीवाल के इस बयान पर कुमार विश्वास के बिना नाम लिए उनपर जोरदार हमला बोला है।

केजरीवाल
(Ravi Choudhary/HT File PHOTO)

मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा, “कार्यकर्ताओं के ख़ून-पसीने, साथियों के निस्वार्थ श्रम व करोड़ों लोगों की दुआओं ने 70 में 67 सीट दिलाईं लेकिन एक आत्ममुग्ध,असुरक्षित बौने के ओछेपन ने उसी जनादेश को इस गिरावट तक ला दिया कि जिनकी सीट ज़ीरो की आज उन्हीं के सामने गिड़गिड़ा रहा है।सबके भरोसे की पीठ में छुरा घोंपने का फल।”

कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल के नवंबर 2013 के उस ट्वीट को शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा था कि आम आदमी पार्टी न तो भाजपा और न ही कांग्रेस के साथ गठबंधन करेगी।

दरअसल, बुधवार (20 फरवरी) को जामा मस्जिद के पास आयोजित रैली को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि, ‘हम गठबंधन के लिए कांग्रेस को मना-मनाकर थक गए हैं, लेकिन वह नहीं समझ रही। अगर गठबंधन होता है तो बीजेपी सातों लोकसभा सीटों पर हार सकती है।’ इसके अलावा केजरीवाल पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर भी बरसे। उन्होंने कहा कि दोनों देश को बांटने की कोशिशों में जुटे हुए हैं।

बता दें कि, पिछले कुछ समय से यह खबर सुर्खियों में बनी हुई है कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को हराने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस एक साथ आ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here