क्या कुमार विश्वास भाजपा में शामिल होंगे? सिसोदिया ने कहा, प्रधानमंत्री कांग्रेस में शामिल होंगे

0

आप के नेता कुमार विश्वास के भाजपा में शामिल होने की खबर ने सबको हैरान कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन खबरों में विश्वास की भाजपा से बातचीत होना बताया गया जिसमें दोनों पक्षों के बीच सहमति बनने के बाद एक-दो दिनों में इस संबंध में ऐलान होने की बात सामने आई। कहा गया कि उन्हें आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भी उतारे जाने के कयास लगाए जा रहे हैं।

कुमार विश्वास

अंग्रेजी अखबार इकॉनमिक टाइम्स के अनुसार भाजपा और विश्वास के बीच कुछ मुद्दों पर बातचीत होने के बाद इसका ऐलान किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि विश्वास और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मुलाकात लखनऊ स्थित बीजेपी ऑफिस में हो सकती है। कहा जा रहा है कि वह गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने को इच्छुक हैं।

जबकि विश्वास ने इन खबरों पर व्यंगात्मक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में विश्वास ने कहा कि पंजाब-गोवा में AAP दिल्ली वाला परिणाम दोहरा रही है क्यूँकि Modia ठीक वैसी ही अफवाहबाजी में जुटा है,फ़र्ज़ी पोल,फ़र्ज़ी ख़बरें,फ़र्ज़ी आरोप।

इन खबरों पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। उन्होंने कहा कि मेरे पास तो खबर है कि यूपी चुनाव के बाद प्रधानमंत्री जी कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं. उनकी राहुल गांधी से मुलाक़ात भी हो चुकी है!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here