ट्विटर वारः नोटबंदी पर अनुपम खैर को कुमार विश्वास ने दिया करारा जवाब

0

कल शीतकालीन सत्र के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने नोटबंदी का विशलेषण करते हुए 10 खामियां पीएम मोदी को गिनाई। जिसकी सारे देश में चर्चा रही।

kumar-viswash

इसी बात के मद्देनज़र फिल्म अभिनेता और बीजेपी समर्थक अनुपम खैर ने अपने ट्विट किया कि नोटबंदी के साइड इफैक्टः मनमोहन सिंह जी आज 10 मिनट तक बोले। जय हो!
यहां अनुपम खैर ने पूर्व प्रधानमंत्री के बोलने पर कटाक्ष किया था।

इसी के चलते धुंरधर वक्ता और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने अनुपम खैर को लजवाब कर देने वाला जवाब दिया। उनके जवाब के बाद से अनुपम खैर अब तक उनके बारें में कुछ नहीं बोल पाएं है ना ही उनका कोई नया ट्विट कुमार के जवाब मेें आया है।

कुमार विश्वास ने अनुपम खेर के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जवाब दिया। डॉ. कुमार विश्वास ने अनुपम खेर पर चुटकी लेते हुए ट्वीट कर लिखा… और जो कई घंटो तक लगातार बोलते हैं, वो चुप्पी लगाए बैठे हैं! उनकी भी जय हो!’

आपको बता दे कि नोटबंदी के बाद से विपक्ष लगातार इस बात की मांग करता रहा है कि नोटबंदी के मुद्दे पर जब चर्चा हो तो पीएम मोदी जरूर उपस्थित हों। इन गर्मागर्मी के चलते कल मोदी राज्य सभा पहुंचे थे, जहां पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने नोटबंदी फैसले को गलत साबित किया और अपनी बात रखी थी। उसी के सबंध में अनुपम खैर और कुमार विश्वास में ट्विटर वार शुरू हुआ।

 

Also Read:  वीडियो: पीएम मोदी की भाषाई नसीहतों के बाद बीजेपी नेता का बयान, मुलायम सिंह के बारें में कहा 'उनके मरने का समय आ गया है'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here