जानिए क्यों, कुमार विश्वास ने रिपब्लिक टीवी को बताया भारत का सबसे ज्‍यादा शोर करने वाला चैनल

0

आम आदमी पार्टी(AAP) के वरिष्ठ नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास तो वैसे हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते है और वो सोशल मीडिया के जरीए अक्सर अपने विचार भी शेयर करते रहें है।

कुमार

इसी बीच कुमार विश्वास ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर रिपब्लिक टीवी पर तंजा कसा है और उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है वो भी रिपब्लिक टीवी का है। वीडियो में दिख रहा है कि टीवी रिपोर्टर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण से एल्फिंस्टन रेलवे स्टेशन पर हुई भगदड़ में पर प्रतिक्रिया जानने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं।

रिपोर्टर इस घटना के बारे में बार-बार उनसे प्रतिक्रिया जानने की कोशिश करती हैं, लेकिन वो रिपोर्टर को जवाब नहीं देते और चले जाते हैं। इसी वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए आप नेता कुमार विश्वास ने लिखा कि, इनसे मिलिए भारत के सबसे बड़े ध्वनि-प्रदूषक, आज की दुर्घटना पर पिछले सीएम से जवाब-तलब? बेहया के जंगल में ये सबसे प्रलापी शाखामृग हैं।

बता दें कि, मुंबई के एल्फिंस्टन रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार(29 सितंबर) को हुई भगदड़ में 22 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 40 के करीब लोग घायल हो गए थे। इस मामले में महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

वहीं इस मामले को लेकर राज ठाकरे ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, हमें पाकिस्तान जैसे दुश्मनों या आतंकियों की जरूरत ही क्या है? ऐसा लगता है कि लोगों की जान लेने के लिए हमारी अपनी रेलवे ही काफी है। साथ ही उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि, ‘मुंबई में स्थानीय रेलवे के मौजूदा ढांचे में जब तक सुधार नहीं किया जाता, हम बुलेट ट्रेन के लिए एक भी ईंट नहीं रखने देंगे।’

एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन के फुट ओवर ब्रिज पर मची भगदड़ में अब तक …

एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन के फुट ओवर ब्रिज पर मची भगदड़ में अब तक 22 लोगों की मौत

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, September 29, 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here