बिग बॉस 14: सिंगर कुमार सानू ने बेटे जान कुमार सानू के मराठी भाषा के बयान पर मांगी माफी, देखें वीडियो

0

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू ने हाल ही में मराठी भाषा को लेकर टिप्पणी की थी, जिसपर अब उनके पिता और मशहूर सिंगर कुमार सानू ने बेटे के गलती के लिए मांफी मांगी। कुमार सानू ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह माफी मांगते नजर आ रहे हैं। सिंगर कुमार सानू का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कुमार सानू

अपने वीडियो संदेश में कुमार सानू ने उद्धव ठाकरे से माफी मांगते हुए कहते हैं, “नमस्कार उद्धव जी मैं कुमार सानू, मुझे बहुत अच्छा लगा कि बीएमसी ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के समय मेरा ध्यान रखा। उन्होंने बार-बार कॉल करके डॉक्टरों से मेरी बातें कराई। इस सबके लिए मैं शुक्रिया करना चाहता हूं। मैं बीएमसी की वजह से कोरोना से बचकर आया।”

कुमार सानू ने अपने वीडियो में आगे कहा, “मैंने सुना कि मेरे बेटे जान ने एक बहुत ही गलत बात कही, जो हमने 40-41 साल में ऐसा सोचा भी नहीं था, ना सोच सकता था। जिस मुंबई शहर ने जिस मुम्बा देवी ने मुझे ये आशीर्वाद दिया था, मुझे नेम-फेम दिया। उस मुम्बा देवी, उस महाराष्ट्र के बारे में ऐसी कोई बात मैं तो सोच नहीं सकता कभी। हालांकि, मेरे बेटे ने जो भाषाओं के बारे में कहा मैं कहना चाहता हूं कि मैं सभी भाषाओं का आदर करता हूं। मैंने हर भाषा में गाना गाया है।”

वीडियो में कुमार ने कहा कि वे अपने परिवार से 27 साल से दूर रह रहे हैं। उन्होंने अपने वीडियो में आगे कहा, “मेरा बेटा जो है मैं पिछले 27 साल से उससे अलग हूं। मुझे नहीं पता कि उनकी मां ने उन्हें क्या शिक्षा दी है। एक बाप होने के नाते मैं अपने बेटे के लिए आपसे सिर्फ माफी मांग सकता हूं। बाला साहब से लेकर अभी तक मैं जुड़ा रहा हूं। इस तरह की बातें सुनने के बाद मुझसे रहा नहीं गया। मैंने प्रताप सरनाईक जी से बात की और उन्होंने मुझे कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। मैं एक बार और क्षमा मांगना चाहता हूं।”

बता दें कि, मंगलवार को बिग बॉस का जो एपिसोड प्रसारित किया गया था। एपिसोड में जब शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और निक्की तंबोली मराठी भाषा में बात कर रहे थे तो जान कुमार सानू ने इसका विरोध करते हुए कहा था कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है। उन्होंने कहा कि अगर दम है तो हिंदी में बात करें।

जिसे लेकर MNS ने नाराजगी जाहिर की थी। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने कलर्स चैनल को शो बंद करने की धमकी दे डाली थी। हालांकि, बाद में बिग बॉस के फटकार लगाने के बाद जान ने खुद भी इस मामले को लेकर माफी मांगी थी।

वहीं, विवाद बढ़ता देख टीवी चैनल कलर्स ने ‘बिग बॉस’ कार्यक्रम के दौरान जान कुमार सानू की ओर से मराठी भाषा के संबंध में की गई टिप्पणी पर बुधवार को माफी मांगते हुए कहा था कि चैनल का इरादा किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here