कपिल शर्मा का मजाक उड़ाने वाले कृष्णा अब खुद का शो बंद होने के बाद करना चाहते है उन्हीं के साथ काम

0

अपने शो में व अन्य मौकों पर कपिल शर्मा का जमकर मजाक बनाने वाले कृष्ण ने अब मशहूर कमेडियन कपिल शर्मा के साथ काम करने की इच्छा जताई है।

कपिल शर्मा

कपिल के साथ काम करने के सवाल पर उन्होंने कहा, “हां निश्चित तौर पर, लोग हम दोनों को एक मंच पर साथ में देखने का इंतजार कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह शाहरुख और सलमान के एक साथ एक फिल्म में काम करने जैसा होगा। यह बहुत मजेदार होगा। ऐसा समय जरूर आएगा।“

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, जबकि अभिनय करने के बारे में बोलते हुए कृष्णा ने कहा कि जहां तक कॉमेडी का सवाल है तो कपिल नंबर वन हैं लेकिन अभिनय में उन्हें कड़ी चुनौती देना दिलचस्प होगा। अभिनय में, मैं उन्हें कड़ी चुनौती दे सकता हूं।

कृष्णा और कपिल के बीच कंपीटीशन पिछले साल तब शुरू हुई थी जब कपिल ने कलर्स चैनल छोडा। डेढ़ साल पहले प्रोड्यूसरों के साथ हुए विवाद के बाद कलर्स टीवी पर उनका शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद कर दिया गया था।

इसके बाद कपिल सोनी चैनल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ लेकर आए और कलर्स पर उनके इस शो की जगह कृष्णा अभिषेक का ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ शुरू हुआ था। उस समय ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ की मेजबानी कर रहे कृष्णा ने कई इंटरव्‍यू में कपिल के निर्णय की आलोचना की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here