‘शिवाय’ हिट हुई, तो अजय देवगन का जिंदगी भर के लिए ऑफिस ब्वॉय बनने को तैयार- केआरके

0
फिल्म आलोचक केआरके फिर से सुर्खियों में छाएं हुए हैं। इस बार उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्म ‘शिवाय को लेकर एक कॉन्ट्रोवर्सियल कमेंट किया है। उन्होंने कहा कि अगर फिल्म ‘शिवाय’ हिट हो गई तो  जीवन भर अजय का ऑफिस ब्वॉय बनने को तैयार हूं।

दरअसल केआरके हाल ही में अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘शिवाय’ की स्क्रीनिंग अटेंड करने पहुंचे थे। उसके बाद केआरके ने शुरुआती सीन्स को टि्वटर पर शेयर कर दिया। जिसके बाद यह विवाद बढ़ते गया। जिसके बाद केआरके ने ट्वीट किया कि अगर ‘शिवाय’ हिट होती है तो वे अजय देवगन के ऑफिस ब्वॉय बनने के लिए तैयार हैं।

दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा अगर ‘शिवाय’ सोमवार तक भी चल जाती है तो मैं पूरी जिंदगी किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करुंगा। इतना ही नहीं उन्होंने अजय की फिल्म का जमकर मजाक भी बनया।

ये भी पढ़े-केआरके ने कहा- भाजपा की साजिश है करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पर लगा बैन

गौरतलब है कि अजय ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ वक्त पहले एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें केआरके साफ तौर पर यह कहते नजर आ रहे थे कि वह ऐ दिल है मुश्किल का प्रमोशन कर रहे हैं क्योंकि इसके लिए उन्हें अजय देवगन से 25 लाख रुपए मिले हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अजय को मेरी क्या जरूरत है वह तो मेरे फोन कॉल्स तक रिसीव नहीं करता।

ये भी पढ़े-‘शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल’ के टकराव पर, अजय ने धमकी भरे अंदाज में कहा- किसी में हिम्मत नहीं मेरे सामने टिक सके

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here